ENG | HINDI

इस खिलाड़ी हसीना को किस करते वक़्त यह पसंद नहीं!

ronda-rousey

रोंडा रोउसी ने अपने खेल में जिस तरह अपनी धाक जमाई है, उससे यही लगता हैं कि रोंडा रोउसी जो मार्शल आर्ट और अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप की बेंटमवेट वर्ग में अपराजित महिला खिलाड़ी हैं कि वह ज़िन्दगी में हर एक चीज़ को बहुत गंभीरता से लेती हैं.

रोंडा जितनी अपने खेल को लेकर सजग है उतना ही वह अपनी सेक्स लाइफ को लेकर सक्रिय हैं.

लॉस एंजिल्स में कल अपने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए रोंडा ने खुलकर बात किया और बिस्तर पर सेक्स को लेकर अपने विचार रखे.

रोंडा रोउसी हमेशा से अपने बेबाक स्वाभाव और विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. मगर इस बार किसी शो में एक रीडर की बात का जवाब देते हुए रोंडा ने कहा कि यदि कोई मर्द मुझे बिस्तर पर सेक्स के दौरान किस करते हुए अगर मेरे दांतों में अपने दांत लगता है तो यह बात मेरा मूड बिगाड़ने के लिए काफी हैं. यह बात मुझे बहुत गुस्सा दिलाती है.

मर्दों को यह पता होना चाहिए कि बिस्तर पर एक औरत क्या पसंद करती है.

रोंडा रोउसी अपनी मस्त मौला जीवनशैली के लिए हमेशा चर्चित रहती है और इस बार भी अपने इसी मिज़ाज के चलते उन्हें सेक्स को लेकर खुल कर बात किया. राउसी ऐसे खेल से जुड़ी हैं, जहां दातों को आमतौर से मार झेलना पड़ती है. उन्होंने कहा- ‘मैं अपने दांतों को लेकर पैशनेट हूं. यदि बिस्तर में दो-चार बार आपके दांत मेरे दांतों से टकराए तो मेरी तरह से बात वही खत्म हो जाती है.’

यह पूछे जाने पर कि बिस्तर में आदमी को क्या करना चाहिए, राउसी ने मस्तमौला शैली में इसका जवाब दिया.

उन्होंने कहा- एक आदमी को अपना पूरा समय लेना चाहिए, एक लड़की को तो मात्र एकाध मिनट ही लगता है. इस वजह से आदमी को उस लड़की को पूरी तरह तैयार करना चाहियें, आपको जीवन में ल्युब्रिकेंट की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए. यदि आपको इसकी जरूरत पड़ती है तो इसका मतलब आप आलसी हो और अपना समय नहीं ले रहे हो.

अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप की बेंटमवेट वर्ग की अपराजेय महिला चैंपियन रोंडा राउसी को ‘किस’ करते वक्त दांतों का टकराना पसंद नहीं है.

राउसी का मिक्स्ड मार्शल आर्ट्‍स की तरह ही ‘सेक्स’ के बारे में नजरिया साफ है. उनके अनुसार इन दोनों विधाओं में गलती के लिए कोई जगह नहीं है. मैक्सिम मैगजीन के लिए दर्शकों के सवाल-जवाब वाले इंटरव्यू में राउसी ने सेक्स, फर्स्ट डेट और स्किन टाइट जींस के बारे में खुलकर बातें की.

अभी कुछ दिन पहले ही राउसी ने पॉप स्टार जस्टिन बीबर पर भड़कते हुए कहा था कि उसने मेरी छोटी बहिन के साथ यह कहकर फोटो खिचाने से मना कर दिया कि उसने दिन भर में बहुत तस्वीरें ले चुके हैं और अब वह थक चुके हैं और ये बात किसी को भी बुरी लगेगी.

रोंडा राउसी की बातें और मिज़ाज जैसे भी हो लेकिन अपने खेल को हमेशा वह प्राथमिकता दी हैं.

बस यही वजह हैं कि उनके विवादस्पद बयान और रंगीन लाइफ के बाद भी लोग उनके खेल के प्रशंसक हैं.

Don't Miss! random posts ..