ENG | HINDI

ये 5 क्रिकेटर्स जिनका आशिकी और अय्याशी में कोई जवाब नहीं !

आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स

यह देखा गया है कि जब कोई क्रिकेटर, अच्छा रन स्कोर बनाना शुरु कर देता है, तो उस क्रिकेटर के चर्चे मीडिया की सुर्ख़ियां बटोरना शुरु कर देते है।

हालांकि यह सुर्ख़ियां दो तरह से मीडिया में रहती है।

पहला खिलाड़ी का खेल के दौरान बेहतर परफॉर्मेंस के कारण और दूसरा उनके अय्याश मिजाज़ की वजह से।

यदि बात करें क्रिकेटर के ‘अय्याशी’ दुनिया के बारे में, फिर वह भी किसी से छुपी नहीं है, क्योंकि यह भी मीडिया दिखाता रहता है कि फलां क्रिकेटर, क्रिकेट के बाद कहां रिलेक्स के लिए गया है ।

मगर, क्रिकेट में ऐसे आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स की सूची बहुत बड़ी है।

तो चलिए उन आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स  के बारे में विस्तार से पढ़ते है..

आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स –

1 – टीनो बेस्ट

बीते दिनों वेस्टइंडीज के क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। सुर्ख़ियां बटोरने के पीछे टीनो का एक बयान में 600 से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाने की बात को स्वीकार करना है। टीनो ने कहा कि उन्होंने हर दौर पर कई महिलाओं के साथ संबंध बनाया है कई बार तो उन्होंने दो-दो महिलाओं के साथ भी संबंध बनाए है।

2 – केविन पीटरसन

इंग्लैंड के बेट्समैन केविन पीटरसन के बारे में उनकी गर्लफ्रेंड वेनिसा निमो ने कहा था कि पीटरसन हर समय सेक्स का भूखा रहता है। अय्याश बाज केविन के बारे में बता दें कि पीटरसन पॉप स्टार जेसिका टेलर के साथ शादी से पहले वेनिसा निमो को डेट करते थे।

आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स

3 – मोहम्मद अजहरूद्दीन

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन को उनकी अय्याशी के लिए जाना जाता है। वे इसलिए कि अजहरुद्दीन ने बॉलीवुड अभिनेत्री संगीत बिजलानी के लिए पहली पत्नी नौरिन को तलाक दे दिया था। मगर संगीता बिजलानी से तलाक के बाद उनका नाम बैडमिटंन स्टार ज्वाला गट्टा के साथ जोड़ा भी गया था।

आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स

4 – शेन वार्न 

शेन वार्न के अय्याशी के किस्से मशहूर हैं क्योंकि यह बात छुप्पी नहीं है कि शेन वार्न ने कई महिलाओं के साथ इश्क फरमाया है। हालांकि शादी के बाद रिलेशन में रह चुके शेन वार्न ने उस दौरान भी कई अय्याशी की थी। जिसमें उन पर आरोप भी लगे हैं।

आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स

5 – युवराज सिंह

हाल ही में भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ हेजल कीच की शादी हुई है मगर शादी से पहले युवराज का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था।

आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स

तो यह है क्रिकेट की दुनीया के आशिक मिजाज़ क्रिकेटर्स, जो खेल के साथ-साथ अपने ‘आशिक’ मिजाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

Don't Miss! random posts ..