ENG | HINDI

बॉलीवुड के ऐसे एक्टर जिन्हें जवानी में नहीं मिला हीरो का रोल लेकिन बुढ़ापे में दिखे हॉट हेरोइनों के साथ

बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ

बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ – बॉलीवुड में सबकुछ बदल सा गया है.

अब बूढ़े हो चुके हीरो कभी यंग हीरोइनों के साथ काम करते हुए परदे पर नज़र आते हैं, तो कभी हॉट हीरोइनें इन बूढ़े हीरोज़ के साथ लव मेकिंग सीन्स करते हुए नज़र आती हैं. बॉलीवुड के इस बदलते ट्रेंड में उन लोगों का भी फायदा हुआ है, जिन्हें जवानी में हीरोइन के साथ काम करने का अवसर तो नहीं मिला, लेकिन बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ  इश्क़ फरमाते कई बार नज़र आ चुके हैं.

बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ –

1 – नसीरुद्दीन शाह

इस कड़ी में सबसे पहला नाम नसीर साहब का आता है. उनकी जवानी की फिल्मों में उन्हें कैरेक्टर रोल ही मिला या तो विलेन का किरदार निभाते हुए नज़र आए. कभी भी नसीर को हॉट और सुंदर हीरोइनों के साथ काम करने का मौक़ा नहीं मिला. कभी भी उन्हें हीरोइनों के गले में बांहे डालकर पेड़ों के आसपास घूमकर गाना गाने का मौक़ा नहीं मिला, लेकिन जैसे-जैसे नसीर साहब की उम्र ढल रही है, उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है. डर्टी फिक्चर में विद्या बालन के साथ इश्क़ फरमाकर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के होश ही उड़ा दिए. इस फिल्म में नसीर साहब ने कमाल का अभिनय किया. फिल्म इश्कियां में भी वो विद्या बालन के साथ बिस्तर वाले सीन करते नज़र आए. जवानी में न सही, लेकिन बुढ़ापे में नसीर साहब की किस्मत खूब चमक रही है.

2 – अनुपम खेर

अनुपम खेर को जवानी में ही बुढ़ापे का रोल करके बहुत पॉपुलैरिटी बटोरें. या तो वो फिल्मों में विलेन का रोल अदा करते या फिर हीरोइन के पापा का रोल निभाते. कभी भी अनुपम को हीरोइन के साथ फिल्म करने का मौक़ा नहीं मिला, लेकिन बुढ़ापे में ऐसा हुआ. 2014 में आयी फिल्म शौक़ीन में अनुपम खेर लिसा हेडन के साथ इश्क़ फरमाते दिखे.

बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ

3 – ओम पुरी

ओम पुरी अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनका अभिनय हमेशा उनके फैंस के दिल में बना रहेगा. लोग उन्हें एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में याद करते रहेंगे. ओम पुरी के चेहरे को देखकर कभी किसी ने कहा था कि उन्हें सबकुछ करना चाहिए, लेकिन फिल्मों में अभिनय का ख़्याल तक नहीं करना चाहिए. ओम पुरी जवानी के दिनों में विलेन का रोल किए. बुढ़ापे में उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ डर्टी पॉलिटिक्स में कई ऐसे रोल सीन किए, जो वो जवानी में करना चाहते होंगे.

बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ

बुढ़ापे में हॉट हीरोइनों के साथ परदे पर इश्क फरमाते कलाकार – बॉलीवुड में यही ट्रेंड चलता रहा तो जल्द ही सिनेमा का रूप ही बदल जाएगा. रील से रियल बनने में इसे देर नहीं लगेगी.

Don't Miss! random posts ..