ENG | HINDI

तो इस वजह से सलमान खान के साथ कभी फिल्म नहीं बनाते रोहित शेट्टी

डायरेक्टर रोहित शेट्टी

डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम सुनते ही एक्शन फिल्मों की याद आ जाती है और फिर याद आता है अजय देवगन का एक्शन.

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट है. ये दोनां जब भी साथ आये हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच गया. वैसे रोहित की जोड़ी अजय के साथ भले ही सुपरहिट रही हो, मगर वो कई बॉलीवुड हीरो के साथ काम कर चुके हैं. अपनी नई फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं. मगर सबके मन में ये सवाल उठता है कि बॉलीवुड के इस सफल डायरेक्टर ने अब तक बॉलीवुड के एक कामयाबी हीरो यानी सलमान के साथ काम क्यों नहीं किया.

अगर आप ये सोच रहे हैं कि दोनों में किसी तरह की खटास या दुश्मनी है तो आप लगत हैं.

दरअसल, डायरेक्टर रोहित शेट्टी को लगता है कि उनके पास इस समय भाईजान के लायक फिल्म नहीं है. उनके मुताबिक, ‘लोग मुझे लगातार बोलते हैं कि मेरी और सलमान खान की जोड़ी धमाकेदार होगी. मैं भी उनके साथ काम करना चाहता हूं, जैसे मैंने चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख खान के साथ काम किया था, लेकिन परेशानी यह है कि इस समय मेरे पास सलमान खान के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है.’

वैसे डायरेक्टर रोहित शेट्टी का यह बयान कुछ अटपटा लगता है क्योंकि सलमान और रोहित दोनों ही मसाला एंटरटेनर फिल्मों के लिए जाने-जाते हैं. ऐसे में रोहित के पास सलमान के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट न हो यह तो हो नहीं सकता है. वैसे ऐसा भी हो सकता है कि रोहित शेट्टी दिलवाले के बाद किसी भी तरह का चांस नहीं लेना चाहते हों. उन्हें लगता हो कि जब तक उनके पास एकदम परफेक्ट स्क्रिप्ट नहीं आ जाती, उन्हें सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहिए.

चलिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी के दिमाग में जो भी हो, हम तो यही कहना चाहेंगे कि एक बार तो सलमान और रोहित की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर साथ आना ही चाहिए. भाईजान और एक्शन किंग जब कभी भी साथ आएंगे तो धमाल मचना तो तय है.

Don't Miss! random posts ..