ENG | HINDI

इंटीमेट सीन के लिए जब इस एक्ट्रेस पर बनाया गया एक्सपोज करने का दबाव तो उसने की ये हरकत !

रिया सेन की हरकत

रिया सेन की हरकत – फिल्मों में स्क्रिप्ट की डिमांड के मुताबिक तकरीबन हर एक्ट्रेस को बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देने पड़ते हैं.

हालांकि कुछ अभिनेत्रियों को इंटीमेट सीन्स के दौरान एक्सपोज करने से कोई परहेज नहीं होता है जबकि कई एक्ट्रेसेस ऐसे सीन्स में ज्यादा एक्सपोज करने से बचती हैं.

बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री पर इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान ज्यादा एक्सपोज करने का दबाव बनाया गया जिसके बाद उस अभिनेत्री कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया.

रिया सेन की हरकत से सब हुए हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिया सेन का नाम फिल्मों के लिए एक्सपोज करनेवाली अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर रिया सेन ने अब तक जितनी फिल्मों में काम किया है उनमें जमकर एक्सपोज भी किया है.

आपको बता दें कि इन दिनों रिया सेन टीवी क्वीन एकता कपूर की वेब सिरीज ‘रागिनी एमएमएस 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. जाहिर है इस सीरिज में रिया सेन को एक्सपोज करना ही था. खबरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान उन्हें अपने को स्टार निशांत मलकानी के साथ इंटीमेट सीन करना था.

इस सिरीज के डायरेक्टर सुयश ने इस इंटीमेट सीन के लिए रिया सेन पर और ज्यादा एक्सपोज करने के लिए कहा लेकिन रिया इसके लिए तैयार नहीं थीं.

जानकारी के मुताबिक रिया ने कहा कि हमेशा एक्ट्रेस ही क्यों एक्सपोज करे लेकिन डायरेक्टर ने उनकी कोई भी बात नहीं मानी.

आखिरकार रिया ने डायरेक्टर को सबक सिखाने के लिए एक तरकीब निकाल ही ली. फिर इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान रिया ने अपने को स्टार निशांत को बेड पर लिटाया और उनकी पैंट खींच दी. इस नजारे को जिसने भी देखा वो दंग रह गया.

जब रिया सेन से इस बारे में जानने की कोशिश की गई तब उन्होंने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि डायरेक्टर उनकी बात सुनने के लिए तैयार ही नहीं थे.

बहरहाल भले ही रिया सेन की हरकत से हर कोई हैरान रह गया लेकिन डायरेक्टर को सबक सिखाने के लिए उनके इस आइडिया की तारीफ भी हुई है. इसलिए कहा जा रहा है कि इस सीन को काटा नहीं जाएगा बल्कि इस वेब सिरीज में दिखाया जाएगा.