ENG | HINDI

पत्नी के होते हुए भी जब ऋषि कपूर का इन अभिनेत्रियों के साथ चल रहा था चक्कर !

ऋषि कपूर के अफेयर्स

ऋषि कपूर के अफेयर्स – ऋषि कपूर और नीतू सिंह की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन ऋषि कपूर अपनी लव स्टोरी से ज्यादा दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स को लेकर सालों तक सुर्खियों में रहे हैं.

ऐसा नहीं है कि नीतू सिंह अपने पति ऋषि कपूर की इन हरकतों से वाकिफ नहीं थीं, बावजूद इसके उन्होंने हमेशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अपने पति का साथ दिया.

खबरों के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान खुद नीतू सिंह ने इस बात को कबूल किया था कि शादी के बाद भी ऋषि कपूर का दूसरी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि नीतू सिंह के होते हुए भी ऋषि कपूर के अफेयर्स किन-किन अभिनेत्रियों के साथ चल रहे था.

ऋषि कपूर के अफेयर्स –

1- नीतू नहीं थीं ऋषि का पहला प्यार

ऋषि कपूर का रिलेशनशिप स्टेटस शुरूआती दौर से ही काफी चर्चा में रहा है. बताया जाता है कि नीतू सिंह ऋषि कपूर का पहला प्यार नहीं थीं. नीतू से पहले ऋषि यासमिन नाम की अभिनेत्री से प्यार करते थे और करीब 5 साल तक दोनों का अफेयर चला था.

2- डिंपल कपाड़िया

यासमिन से अलग होने के बाद नौजवान ऋषि कपूर का दिल डिंपल कपाड़िया के लिए धड़कने लगा. फिल्म बॉबी के दौरान उन्हें डिंपल से प्यार हो गया था वो डिंपल को प्रपोज करना चाहते थे लेकिन राज कपूर इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे. इसलिए उनकी ये प्रेम कहानी आगे बढ़ने से पहले ही खत्म हो गई.

3- दिव्या भारती

हालांकि ऋषि ने नीतू सिंह से शादी कर ली लेकिन शादी के बाद भी उनके अफेयर्स का ये सिलसिला चलता ही रहा. शादी के बाद दिव्या भारती के साथ उनके अफेयर्स ने काफी सुर्खियां बटोरी.

4- जूही चावला

नीतू सिंह अपने पति ऋषि कपूर की इन कारगुजारियों से अच्छी तरह वाकिफ थीं. दिव्या भारती के बाद ऋषि कपूर और अभिनेत्री जूही चावला के अफेयर्स की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी.

बताया जाता है कि जब ऋषि नीतू सिंह को डेट कर रहे थे तब भी वो दूसरी अभिनेत्रियों से फ्लर्ट करते थे और जब भी नीतू इस बारे में कुछ पूछती तो वो ऐसे दिखाते थे कि उनका कोई अफेयर नहीं है.

शादी के बाद दोनों की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ भी आया जब नीतू सिंह ऋषि के अफेयर्स और उनके बर्ताव से तंग आ गई थीं और वो घर छोड़कर चली गई थीं. हालांकि ऋषि कपूर उन्हें मनाकर वापस घर लाने में कामयाब भी रहे.

गौरतलब है कि ऋषि कपूर के अफेयर्स के किस्सों को जानने के बाद भी नीतू सिंह ने ऋषि कपूर का साथ नहीं छोड़ा और आज भी वो अपना पत्नी धर्म अच्छे से निभा रही हैं.

 

Don't Miss! random posts ..