बॉलीवुड

कपूर खानदान की ये खूबसूरत बेटी कर सकती थी बडी-बड़ी एक्ट्रेसेस की छुट्टी पर अफसोस…!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपूर खानदान अपनी एक अलग पहचान रखता है इस परिवार से आनेवाली करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की कामयाब और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है.

अपनी बेमिसाल खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की बदौलत करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर लाखों करोड़ों दर्शकों के दिलों में राज कर रही हैं.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कपूर खानदान की एक और बेटी के बारे में, जो बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देने की काबिलियत रखती है.

खूबसूरत और क्लासी हैं रिद्धिमा कपूर

दरअसल अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर भी कपूर खानदान की बेटी हैं. वो देखने में इतनी ज्यादा खूबसूरत और क्लासी हैं कि जो भी उन्हें देखे बस देखता ही रह जाए.

रिद्धिमा कपूर की खूबसूरती को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर वो फिल्मों में होती तो बड़ी-बड़ी हीरोइनों की छुट्टी कर सकती थीं और कामयाबी के मामले में वो अपनी बहनों करीना और करिश्मा से आगे निकल सकती थीं.

हालांकि रिद्धिमा कपूर ने फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा जबकि उनके भाई रणबीर कपूर फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं.

आपको बता दें कि रिद्धिमा और करीना कपूर की उम्र में सिर्फ 6 दिनों का अंतर है. रिद्धिमा करीना से सिर्फ 6 दिन बड़ी हैं. यही वजह है कि रिद्धिमा, करीना और रणबीर के बीच आपस में खूब पटती है.

एक अच्छी पत्नी और मां हैं रिद्धिमा

रिद्धिमा कपूर ने फिल्मों में कभी अपना करियर बनाने के बारे में नहीं सोचा बल्कि उन्होंने फैशन डिजाइनिंग को अपने करियर के तौर पर चुना. रिद्धिमा कपूर ने साल 2006 में दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन भरत साहनी से शादी कर ली.

रिद्धिमा कपूर और भरत साहनी की पांच साल की बेटी सामरा बेहद क्यूट हैं और सुंदरता में वो अपनी मां रिद्धिमा और नानी नीतू सिंह पर गई हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रिद्धिमा एक अच्छी मां और पत्नी बनकर अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं.

गौरतलब है कि रिद्धिमा कपूर की खूबसूरती और उनके स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर वाकई में रिद्धिमां एक एक्ट्रेस बनतीं तो सुंदरता के मामले में वो अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर सकती थीं.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago