ENG | HINDI

लड़की को डेट करने के लिए इस युवक ने बनाया इतना खास रेज्युमी !

लड़की पाने के लिए रेज्युमी

आमतौर हर जगह नौकरी के लिए रेज्यूम देकर आवेदन करना पड़ता है. रेज्युमी

लोग नौकरी के लिए अट्रैक्टिव और खास बायोडाटा तैयार करते हैं ताकि उन्हें झट से नौकरी मिल जाए.

हर कोई अपने रेज्युमी को बेहतर से बेहतर बनाने की कोशश करता है क्योंकि नौकरी दिलाने में रेज्यूम का बहुत बड़ा योगदान होता है.

नौकरी के लिए रेज्युमी बनाने की बात तो समझ में आती है लेकिन क्या कोई किसी को डेट करने के लिए रेज्यूम बनाता है.

अब आप सोच रहे होंगे कि भला किसी को डेट करने के लिए रेज्युमी की क्या जरूरत. लेकिन ये सच है एक शख्स ने नौकरी के लिए नहीं बल्कि लड़की पाने के लिए रेज्युमी बनाया.

लड़की पाने के लिए रेज्युमी बनाया 

दरअसल हाल ही में जोसेफ एडम्स नाम के एक शख्स को उसकी एक दोस्त ने फेसबुक पर एक पोस्ट टैग किया था. जिसमें उस लड़की ने लिखा था कि उसे अपनी रूममेट के लिए एक अच्छे लड़के की तलाश है, जो उसे डेट पर ले जाए क्योंकि उसकी रूममेट एक किताबी कीड़ा है जो हमेशा किताबों से चिपकी रहती है.

अपनी दोस्त के पोस्ट को देखकर एडम्स ने उस लड़की को प्रपोज करने के लिए एक खास रेज्युमी बनाया. इस रेज्युमी में एडम ने बकायदा लिखा था कि उसे क्या पसंद और क्या नहीं. इसके साथ ही उसने रेज्युमी में लिखा था कि वो अपना दिन कैसे बिताता है.

हालांकि जब एडम्स से पूछा गया कि उसे डेटिंग के लिए रेज्युमी बनाने का आइडिया कहां से मिला तो उसने एक ऐसी कहानी बताई जो उसके पहले प्रपोजल को याद दिलाती है.

एडम्स ने बताया कि ये उन दिनों की बात है जब सेमेस्टर की शुरूआत में मैं एमएसयू कैफेटेरिया में था. वहां मैंने एक बहुत सुंदर लड़की देखी. जिसे देखकर मेरे दिल में कुछ-कुछ होने लगा.

हम दोनों के बीच थोड़ी बातचीत शुरू हुई और बड़ी हिम्मत करके मैंने उसे प्रपोज किया लेकिन जवाब में उसने मुझसे पूछा कि क्या मेरे पास रेज्युमी है. जब मैंने कहा कि नहीं है तो मेरा जवाब सुनते ही उसने ना कर दिया. बस तभी मैंने तय कर लिया कि मैं रेज्युमी बनाकर ही किसी लड़की को डेट करुंगा.

इस तरह से एडम्स ने लड़की पाने के लिए रेज्युमी बनाया – ताकि कोई भी लड़की रेज्युमी ना होने की वजह से उसके प्रपोजल को ठुकरा ना सके.

Don't Miss! random posts ..