ENG | HINDI

हमारे यहां अब पति, पत्नि, बच्चे, माता-पिता और अंडरगारमेंट्स किराए पर मिलेंगे!

रिश्ते किराये पर

आपने ज्वेलरी, बेंड-बाजा, गाड़ियां जैसी कई चीजे अब तक किराए पर ली होगी!

लेकिन आपके चेहरे की प्रसन्नता तब दुगनी हो जाएगी, जब आप जानेंगे कि आप अब पति, पत्नि, बच्चे और अंडरगारमेंट्स किराए पर पा सकेंगे. वो भी बड़े आराम से.

जी हां, आप ये जानकार फुले नहीं समाएंगे कि भारत में जल्द ही एक ऐसी वेबसाईट शुरू होने जा रही है, जहां आपके मतलब की सारी चीजे किराए पर उपलब्ध होगी. वो भी किफायती दामो पर.

मान लीजिए कि आप ने शादी नहीं की है पर आप अपना कुछ समय किसी ऐसी महिला के साथ बिताना चाहते है, जो आपके साथ पत्नि की तरह पेश आए. वो महिला आपके साथ बिलकुल उस तरह बर्ताव करे जैसा कि पत्नियाँ पेश आती है.

यकीन मानिए, आपकी ये मनोकामना पुरी हो सकती है वो भी बेहद जल्द.

बतादे कि पिछले 7 सालो से जापान ये वेबसाइट इस तरह की अनोखी सेवाएं प्रदान कर रही है और अब अपनी एक शाखा भारत में भी लॉन्च करने के प्रयास में है.

इस वेबसाइट में सिर्फ बीवी ही नहीं बल्कि प्रेमिका, माता-पिता, बच्चे जैसे वो सभी रिश्ते किराये पर मिलेंगे जो आपकी मुलभुत ज़रूरत है.

मज़े की बात तो ये है कि आप अंडरगारमेंट्स भी इस वेबसाइट से किराए पर ले सकते है, बस कुछ रुपए डिपोजिट के तौर पर रखने पड़ेंगे.

इस वेबसाइट ने ये दावा किया है कि किराए पर बीवी तो मिलेगी पर अश्लीलता जैसी गंदगी इनके वेबसाइट से कोसो दूर है. इस वेबसाइट का मकसद सिर्फ ऐसे लोगो का ख्याल रखना है जिन्हें कुछ समय के लिए ही रिश्तो की ज़रूरत है.

ये रिश्ते किराये पर देनेवाली वेबसाइट उन लोगो के लिए खासतौर पर बनाई गई है जिन्हें रिश्तो से एलर्जी है. जिन्हें रिश्ते सिर्फ नाममात्र ही चाहिए.

खैर इन वेबसाइट को देखकर ये समझा जा सकता है कि सच में दुनिया बड़ी आगे निकल चुकी है.

आपको क्या लगता है…

Don't Miss! random posts ..