ENG | HINDI

अपनी राशी के अनुसार करे ये छोटा सा काम तुरंत मिलेगी नौकरी!

राशी के अनुसार मनचाही नौकरी पाने के उपाय

राशी के अनुसार मनचाही नौकरी पाने के उपाय – अगर आप भी नौकरी ढूँढ-ढूँढ कर परेशान हो गए है लेकिन फिर भी कोई नौकरी हासिल नही हो रही है।

तो आज हम आपके लिए एक छोटा सा उपाय लेकर आये है जिसे अपनाने से आपको तुरंत ही नौकरी मिल जायेगी। राशी के अनुसार मनचाही नौकरी पाने के उपाय – ये उपाय करने से आपको नौकरी मिल सकती है-

राशी के अनुसार मनचाही नौकरी पाने के उपाय 

1. मेष-

मेष राशी के व्यक्ति पर बुध की कृपादृष्टि होती है, इसलिए इन लोगों को नौकरी नहीं मिल रही है तो सुबह गणेश जी को दूब चढ़ाना चाहिए।

2. वृष-

वृष राशी वालों पर शुक्र का प्रभाव रहता है इसलिए इन लोगों को योग्यता के अनुसार नौकरी नहीं मिल पाती है। इस समस्या को दूर करने के लिए ये लोग भोलेनाथ को सुगंध अर्पित करे तो फायदा होगा।

3. मिथुन-

इन लोगों पर मंगल का प्रभाव रहता है, अगर इनको नौकरी नहीं मिल रही है तो ये लोग रोज सुबह हनुमान चालीसा का पाठ कर इस समस्या से निजात पा सकते है।

4.कर्क-

शनि ही इन लोगों की नौकरी के लिए जिम्मेदार होता है, इन लोगों को जल्दी नौकरी पाने के लिए शनिवार को दीपक जलाना चाहिए।

5.सिंह-

इन लोगों की नौकरी चंद्रमा से निर्धारित होती है, अगर ये लोग जल्दी नौकरी पाने के लिए शिवलिंग पर जल चढ़ाये तो इनको तुरंत नौकरी मिल जाती है।

6. कन्या-

इन लोगों पर सूर्य का प्रभाव रहता है, नौकरी पाने के लिए ये लोग सूर्य के सामने गायत्री मंत्र का जाप करें तो तुरंत फायदा होता है।

7. तुला-

इस राशी वालों पर बृहस्पती की कृपा होती है, अगर इन लोगों को नौकरी मिलने में बाधा आ रही है तो ये लोग केले का दान कर सकते है।

8. वृश्चिक-

इस राशी के लोगों शुक्र की कृपा से नौकरी मिलती है, इन लोगों को नौ दिनों तक शाम को सफ़ेद वस्तु का दान करने से नौकरी मिल जाती है।

9. धनु-

इन लोगों को मंगल की कृपा से नौकरी मिलती है, इन लोगों को भी रोज सुबह हनुमान चालीसा पढ़ने से फायदा होता है।

10. मकर-

इन लोगों पर बुध की कृपा से नौकरी मिलती है, इन लोगों को गणेश जी को लड्डू अर्पित करने से नौकरी मिलती है।

11. कुंभ-

इन लोगों पर चंद्रमा का प्रभाव रहता है, इसलिए इन लोगों को शिवलिंग पर चन्दन चढ़ाना से तुरंत फायदा होता है।

12. मीन-

इस राशी पर शनि की कृपा होती है, इसलिए इन लोगों को 9 दिन पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाना चाहिए।

राशी के अनुसार मनचाही नौकरी पाने के उपाय – ये छोटे-छोटे से उपाय अपनाकर आप भी नौकरी मिलने में आ रही बाधा को दूर कर सकते है और एक अच्छी नौकरी पा सकते है।

Don't Miss! random posts ..