ENG | HINDI

किस तरह के पुरुष महिलाओं को शादी के बाद ज़्यादा खुश रखते हैं ?

धार्मिक पुरुष

धार्मिक पुरुष – खुश रहना, किसी को खुश रखना, किसी की ख़ुशी के लिए कुछ भी कर गुज़रना, ये सब बातें अब ऐसी लगती हैं जैसे कि बीते ज़माने की हों.

आज लोग सबसे पहले अपनी ख़ुशी देखते हैं. चाहे पुरुष हो या महिला हर किसी को अपनी ख़ुशी पहले दिखती है. शादी के बाद भी महिलाएं भले ही अपनी ख़ुशी का त्याग कर दें, लेकिन पुरुष अपनी ख़ुशी के लिए महिलाओं को ही कुर्बान कर देते हैं. आज शादी शुदा रिश्ते में भी ख़ुशी नदारत है.

एक सर्वे में ये बात साबित हुई है कि अगर महिलाएं इस तरह के पुरुषों से शादी करती हैं तो उनकी लाइफ बहुत अच्छी रहती है. ये पुरुष किसी और ग्रह से नहीं आते. ये हमारे और आपके बीच ही होते हैं. इस तरह के पुरुषों की लिस्ट में इकलौता नाम जिनका शामिल है वो है धार्मिक किस्म के लोग.

अगर आप किसी धार्मिक पुरुष, फिर चाहे वो जिस धर्म का हो, से शादी करती हैं तो आपकी लाइफ सेट रहेगी.

धार्मिक पुरुष अपनी पत्नियों को किसी तरह से नुक्सान नहीं पहुंचाते. उनके दिल और दिमाग में भगवान् समाए रहते हैं, जिसके कारण वो किसी को तकलीफ पहुंचाने की सोचते भी नहीं.

शादी के लिए किसी लड़के को देख रही हैं तो ऐसे लड़को को पसंद करें, जिसकी आस्था भगवान में हो, जो भगवान को मानता हो और जो कम से कम सुबह शाम भगवान के सामने अगरबत्ती जलाता हो. ऐसे लडके मन से शुद्ध होते हैं. उनके दिल में किसी को हानि पहुंचाने की बात नहीं आती. सबसे बड़ी बात ये कि उनका मन मस्तिष्क इतना पवित्र होता है कि वो बार बार आपके भले की सोचते हैं.

इस तरह के लडके अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को बड़े प्यार से निभाते हैं. इनके अंदर कुर्बानी देने की भावना होती है. आपकी ख़ुशी के लिए ये कुछ भी कर जाते हैं.

ये है धार्मिक पुरुष के लक्षण – अब मम्मी पापा से कहिये कि इस आधुनिक युग में वो किसी ऐसे धार्मिक पुरुष को आपके लिए चुनें जो भगवान में आस्था रखता हो.

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..