ENG | HINDI

जिस पत्नी के पति प्यार नहीं करते वो ये वीडियो जरुर देखें !

पति पत्नी के प्यार का रिश्ता

‘’शादी का लड्डू जो खाए वो भी पछताए जो न खाए वो भी पछताए’’

ये लाईन कोई भी ऐसा नहीं होगा जिसने नहीं सुना होगा, कितनों ने कितनी ही बार इसे सुना होगा, इसका भी अनुमान नहीं लगाया जा सकता, पर क्या पता है कि पति पत्नी के प्यार का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जिसे दुनिया में सबसे बड़ा रिश्ता माना जाता है।

एक दूसरे के पूरक के रुप में पति पत्नी को देखा जाता है।

इस खास रिश्ते पर न केवल पति-पत्नी दोनों का वर्तमान और भविष्य टीका होता है जबकि उनपर पूरे परिवार का भविष्य भी निर्भर होता है।

इसलिए तो पति पत्नी के प्यार का रिश्ता जिसमें प्यार और विश्वास दोनों की जरुरत होती है। इसी प्यार और विश्वास के कारण पति पत्नी पर सबसे ज्यादा मजाकियां शायरी, जोक्स बने है। कॉमेडियन तो इस पर इतनी कॉमेडी करते हैं कि उनके कई ऐपिसोड तो इसी से चल जाए।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा शेयर किए जाने वाले मैसेज में पति पत्नी से संबंधित सबसे ज्यादा होता है।

ये मैसेज हमें जहां गुदगुदाते हैं वहीं पति पत्नी के प्यार का रिश्ता जो समय समय पर याद दिलाते रहते हैं।

हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो पति पत्नी के प्यार का रिश्ता बता रहा है। कॉमेडी अंदाज में गानों के रुप में बनाए गए इस वीडियों को देखने के बाद उन महिलाओं को बड़ा मजा आएगा जो ऐसे पति के साथ रहती है जिन्हें उनका पति प्यार नहीं करता।

इस वीडियों में एक पत्नी का पति प्यार नहीं करता। इसी दुख को पत्नी एक गानें के माध्यम से बता रही है। इस वीडियो में बेस्ट कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने महिला के दर्द को दिखाने की कोशिश की है।

तो देखिए इस वीडियों को जो आपको गुदगुदा देगा, पति पत्नी के प्यार का रिश्ता –