ENG | HINDI

इस वजह से अभिनेत्री रेखा जिंदगी भर रही पति के सुख से महरुम !

अभिनेत्री रेखा की जिंदगी

अभिनेत्री रेखा की जिंदगी – बॉलीवुड इंडस्ट्री में 70 और 80 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्में देनेवाली अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती का जलवा आज भी बरकरार है. इसमें कोई शक नहीं है कि रेखा का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है लेकिन उनकी जिंदगी हमेशा विवादों से घिरी रही.

ये तो हर कोई जानता है कि अभिनेत्री रेखा की जिंदगी में कई मर्द आए और उनके साथ रेखा के अफेयर्स की खबरें सुनने को मिली. इतना ही नहीं रेखा ने शादी भी की लेकिन उन्हें जिंदगी भर पति का सुख नसीब नहीं हो सका.

अभिनेत्री रेखा की जिंदगी की एक ज्योतिष ने की थी भविष्यवाणी

भले ही अभिनेत्री रेखा की जिंदगी विवादों से घिरी रही है बावजूद इसके वो अपनी जिंदगी का हर लम्हा जिंदादिली के साथ जीती हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि रेखा की निजी जिंदगी को लेकर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि रेखा की कुंडली में ग्रहों का कुछ ऐसा मेल है जिसके चलते उन्हें जिंदगी भर पति का सुख नहीं मिल पाएगा.

हालांकि रेखा ने ज्योतिषी की इस भविष्यवाणी को सच ना मानते हुए नजरअंदाज कर दिया. लेकिन उस ज्योतिष की भविष्यवाणी सच साबित हो गई.

अभिनेत्री रेखा को नहीं मिला पति का सुख

रेखा और अमिताभ बच्चन के रोमांस के खूब चर्चे हुए और आज भी दोनों के प्यार की मिसाल दी जाती है. लेकिन अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा का नाम विनोद मेहरा से जुड़ा. बताया जाता है कि रेखा और विनोद मेहरा ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. हालांकि एक टीवी शो के दौरान रेखा ने इस बात से इंकार करते हुए विनोद को अपना एक अच्छा दोस्त बताया था.

विनोद मेहरा से अलग होने के कुछ समय बाद रेखा का नाम किरण कुमार के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि विनोद मेहरा से संबंध टूटने के बाद रेखा बेहद निराश हो चुकी थी और ऐसे में किरण ने रेखा के टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया था.

फिर रेखा ने उद्योगपति मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली लेकिन शादी के महज कुछ समय बाद मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली. आपको बता दें कि रेखा और संजय दत्त की नजदीकियों की भी खूब चर्चा हुई थी और दोनों के शादी करने की खबरें भी आई लेकिन इन बातों में कोई दम नहीं था.

गौरतलब है कि रेखा ने अमिताभ से बेपनाह मोहब्बत की लेकिन शादीशुदा होने के नाते अमिताभ रेखा को अपना ना सकें और जब रेखा ने शादी भी की तो उन्हें पति का सुख नहीं मिल पाया. यहां गौर करनेवाली बात तो यह है कि भले ही रेखा ने उस वक्त ज्योतिष की भविष्यवाणी को नजरअंदाज कर दिया था लेकिन वो भविष्यवाणी आखिरकार सच साबित हो ही गई.

Don't Miss! random posts ..