ENG | HINDI

रेखा के बाइसेक्शुअल संबंध का सनसनीखेज खुलासा !

रेखा बाइसेक्शुअल

एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में रेखा का नाम टॉप अभिनेत्रियों में शुमार था.

वक्त बदला, हालात बदले, लेकिन अगर कुछ नहीं बदला तो वो है रेखा की खूबसूरती. 62 साल उम्र में भी रेखा की खूबसूरती लोगों को अपनी ओर आकर्षिक करने पर मजबूर कर देती है.

ये तो रेखा की खूबसूरती का ही कमाल है कि वो जब भी किसी इंवेंट, पार्टी या फिर एवॉर्ड शो में पहुंचती हैं तो हर किसी की निगाहें एक पल के लिए उनपर टिक जाती हैं.

वैसे तो रेखा का निजी जीवन हमेशा विवादों से घिरा रहा है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं रेखा के जीवन से जुड़े एक ऐसे रहस्य के बारे में, जिसकी सच्चाई को जानकर आप दंग रह जाएंगे.

क्या रेखा बाइसेक्शुअल हैं?

हाल ही में रेखा के बारे में मशहूर जर्नलिस्ट मोहनदीप की बुक ‘Eurekha’ में यह दावा किया गया है कि रेखा बाइसेक्शुअल हैं. जिस महिला से रेखा के संबंधों का जिक्र किया गया है वो कोई और नहीं बल्कि उनकी महिला सेक्रेटरी ही हैं.

अपनी ही महिला सेक्रेटरी से संबंधों को लेकर बुक में हुए इस खुलासे से फिल्म इंडस्ट्री और रेखा के चाहनेवालों के बीच खलबली मची हुई है.

rekha

हर वक्त सेक्रेटरी होती है साथ

आपने जब भी रेखा को किसी पार्टी, इवेंट, शादी या एवॉर्ड शो में देखा होगा, तो आपने उनके साथ एक महिला को ज़रूर देखा होगा. रेखा के साथ दिखाई देनेवाली यह महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी सबसे भरोसेमंद सेक्रेटरी फरजाना हैं.

इस बुक के मुताबिक रेखा बाइसेक्शुअल है. उसके संबंध उनकी सेक्रेटरी फरजाना से है. इतना ही नहीं रेखा के पति मुकेश अग्रवाल की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार भी फराजाना को ही माना गया है.

rekha3

फरजाना हैं रेखा की परछाई

फरजाना का पहनावा और चेहरा देखने में बिल्कुल मर्दों जैसा है.

अधिकांश मौकों पर उन्हें सफेद ड्रेस में ही देखा गया है. फरजाना पहले एक हेयर स्टाइलिस्ट थी लेकिन रेखा से मिलने के बाद फरजाना उनका सारा काम काज देखने लगी. करीब 30 सालों से फरजाना रेखा की परछाई बनकर हर दम उनके साथ रहती हैं.

रेखा का पूरा कामकाज संभालने के साथ ही उन्हें कब क्या चाहिए, इन सारी बातों का ख्याल भी फरजाना बखुबी रखती हैं. यहां तक की मुकेश अग्रवाल की मौत के बाद जब रेखा बिल्कुल अकेली और तन्हा हो गई थी तब फरजाना ने एक पल के लिए भी उनका साथ नहीं छोड़ा.

आज भी फरजाना रेखा के जीवन में एक सलाहकार और मददगार की भूमिका अदा कर रही हैं. आलम यह है कि रेखा उनके बिना एक पल भी नहीं रह सकती हैं.

बुक में यह भी लिखा है कि रेखा के बेडरूम में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं थी. लेकिन फरजाना घंटों रेखा के साथ बंद कमरे में रहती थी. बहुत ज़रूरी होने पर ही फिल्म से जुड़ा कोई खास सदस्य रेखा से मिलने उनके बेडरूम तक जा पाता था.

rekha1

ये साबित करता है कि रेखा बाइसेक्शुअल है – हालांकि रेखा और फरजाना के संबंधों पर आजतक केवल अटकलें ही लगाई जाती रही हैं, इसमें कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जानता लेकिन इस किताब में हुए खुलासे के बाद रेखा के चाहनेवालों में खलबली ज़रूर मच गई है.