ENG | HINDI

जब रवीना टंडन ने अभिनेत्री रेखा के साथ जमकर की गाली-गलौज और वजह बने ये अभिनेता !

रेखा और अक्षय कुमार

रेखा और अक्षय कुमार – अभिनेत्री रेखा और रवीना टंडन को फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में आखिरी बार साथ देखा गया था. इस फिल्म के बाद दोनों अभिनेत्रियों को फिर कभी एक साथ नहीं देखा गया.

इसके पीछे दोनों के बीच हुए तगड़े झगड़े को वजह बताया जाता है.

कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान रवीना और रेखा के बीच झगड़ा हो गया था.

हालांकि दोनों के बीच किसी तरह की कैट फाइट नहीं थी लेकिन एक दिन अचानक रवीना टंडन ने कुछ ऐसा देख लिया जिसकी वजह से वो रेखा से गाली-गलौज करने पर उतारु हो गईं.

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सा अभिनेता है जिसके चलते ये दोनों अभिनेत्रियां आपस में जमकर लड़ पड़ीं.

रेखा और अक्षय कुमार – जब अक्षय के प्यार में पड़ी रेखा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभीनेत्री हैं जो फिल्मों में आने के बाद से लगभग अपने सभी को-स्टार्स के साथ लिंकअप के लिए मशहूर रही हैं. रेखा के दिल में प्यार पाने की तमन्ना इतना ज्यादा रही है कि इसके आगे उनके को-स्टार्स की उम्र भी कोई मायने नहीं रखता है.

शायद इसलिए साल 1996 में फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरों को खूब हवा मिली.

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अक्षय कुमार काफी करीब आ गए. खबरों के मुताबिक रेखा अपने घर से अक्षय कुमार के लिए खाना बनाकर लाती और अपने पास बिठाकर उन्हें बड़े ही प्यार से खाना भी खिलाती थीं.

दोनों का रोमांस पूरे शबाब पर था लेकिन जैसे ही रवीना टंडन को इस बात की भनक लगी उन्होंने अक्षय की जासूसी करना शुरू कर दिया. आखिर वो जासूसी करती भी क्यों ना क्योंकि उन दिनों अक्षय और रवीना का रोमांस पूरे शबाब पर जो था.

रवीना ने रेखा को किया सरेआम शर्मिंदा

एक दिन रवीना अचानक फिल्म के सेट पर आ पहुंची, जहां उन्होंने रेखा और अक्षय कुमार एक साथ देख लिया और तब रवीना ने अपना आपा खो दिया.

रवीना को गुस्से से आग बबूला होते देख अक्षय कुमार वहां से फौरन निकल गए. लेकिन रवीना ने रेखा की बेइज्जती करके उन्हें सरेआम शर्मिंदा कर दिया. गुस्से में रवीना ने जमकर रेखा के साथ गाली-गलौज की जिसे देखकर वहां मौजूद पूरी यूनिट भी दंग रह गई.

आखिरकार दोनों की लड़ाई के बीच अक्षय कुमार को आना पड़ा और काफी मशक्कत के बाद अक्षय ने रवीना को समझा बुझाकर शांत किया. इस घटना के बाद रेखा के सिर से अक्षय के साथ रोमांस करने का सारा नशा उतर गया. लेकिन रवीना ने अक्षय पर शादी करने का दबाव बढ़ा दिया.

लेकिन अक्षय तो ठहरे खिलाड़ियों के खिलाड़ी लिहाजा रवीना की इस जिद के आगे झुकने के बजाय उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ प्यार का नया अध्याय शुरू कर दिया. जिसके बाद रवीना को अक्षय से दूर जाना पड़ा.

गौरतलब है कि अपने प्यार अक्षय के लिए रवीना ने रेखा के साथ गाली-गलौज की लेकिन उनके साथ वफा करने के बजाय अक्षय ने उन्हें अपनी जिंदगी से निकालने के लिए शिल्पा शेट्टी का इस्तेमाल किया.

Don't Miss! random posts ..