ENG | HINDI

इन 5 कारणों से लडकियाँ अपने फोन की गैलरी को रखती हैं सबसे छुपाकर !

फोन की गैलरी

फोन की गैलरी – कहा जाता है कि लड़कियां भोली-भाली और सीधी-सादी होती हैं. लेकिन जब वो किसी के साथ रिलेशनशिप में होती हैं तो अक्सर अपने पार्टनर के मोबाइल फोन को चेक करती हैं.

ऐसे में अगर उनका पार्टनर फोन दिखाने से मना कर दे तो समझ लीजिए कि उसकी शामत आ गई है. पर जानते हैं कि खुद लड़किया अपने मोबाइल फोन खासकर अपने फोन की गैलरी को सबसे छुपाकर रखती हैं.

ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि आखिर ज्यादातर लड़कियां ऐसा क्यों करती हैं, तो चलिए हम आपको बताते है वो पांच कारण जिसकी वजह से लड़कियां अपने फोन की गैलरी को सबसे छुपाकर रखती हैं.

1- चैट के स्क्रीनशॉट्स को छुपाने के लिए

कुछ लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के हर मैसेज को ना सिर्फ पढ़ती हैं बल्कि उसका स्क्रीनशॉट लेकर अपनी सहेलियों को भी भेजती हैं. ऐसी लड़कियां अपने पार्टनर की हर बात को अपनी सहेलियों से शेयर करती हैं.

चैट हिस्ट्री और चैट के स्क्रीनशॉट्स को छुपाकर रखने के लिए अक्सर अधिकांश लड़कियां अपने फोन की गैलरी को दूसरों की नजर से बचाकर रखती हैं.

2- सेल्फी की भरमार को छुपाने के लिए

अधिकांश लड़कियां दिन में कई बार अपने प्रोफाइल फोटो को बदलती रहती हैं. उन्हें सेल्फी से इतना प्यार होता है कि दिनभर में वो खुद की ना जाने कितनी सेल्फी खींच लेती हैं.

लड़कियों के फोन में इतनी सारी सेल्फी होती है इसलिए वो अपना फोन किसी को दिखाने से कतराती हैं और इस वजह से वो अपने फोन की गैलरी को छुपाकर रखती हैं.

3- पोर्न की लत को छुपाने के लिए

लड़कियों के बारे में कहा जाता है कि उनके मोबाइल फोन में पोर्न फिल्में नहीं होती हैं लेकिन ये सच नहीं है. भले ही लड़कियां इस बात से इंकार करती हों लेकिन ये सच है कि अधिकांश लड़कियों के फोन की गैलरी में पोर्न मिल जाएगा.

लोगों के सामने अपनी साफ-सुथरी इमेज को पेश करने के लिए लड़कियां पोर्न फिल्में देखने की बात को स्वीकार नहीं करती हैं. लेकिन अगर आप उनका फोन मांगेंगे तो ये पाएंगे कि उनके फोन की गैलरी लॉक या हाइड मिलेगी.

4- कोट्स और मेम्स को छुपाने के लिए

ज्यादातर लड़कियों के फोन गैलरी में हमेशा कुछ ऐसे कोट्स और मेम्स होते हैं जिन्हें वो वक्त आने पर हथियार की तरह इस्तेमाल करती हैं. कब और किस बात पर बॉयफ्रेंड को परेशान करना है इसके लिए वो हमेशा अपने फोन की गैलरी में कुछ तस्वीरें सेव करके रखती हैं. यही वजह है कि वो अपने फोन की गैलरी को दूसरों से छुपाकर रखती हैं.

5- कज़िन के बॉयफ्रेंड की तस्वीर छुपाने के लिए

लड़कियां अक्सर अपने क्रश, रुममेट और यहां तक कि अपने कज़िन के बॉयफ्रेंड की तस्वीरें भी अपने फोन में हिफाजत से रखती हैं. इन सबको छुपाकर रखने के लिए उन्हें अपने फोन की गैलरी को दूसरों से बचाकर रखना पड़ता है.

गौरतलब है कि अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में अच्छी तरह से जानना चाहते है तो उसके फोन की गैलरी उसके बहुत से राज खोल सकती है. लेकिन हो सकता है कि जब आप उससे फोन मांगेंगे तो वो अपना फोन आपको दिखाने से मना कर दे.

 

Don't Miss! random posts ..