ENG | HINDI

ये है वो 6 कारण जिनकी वजह से अलग हो सकते हैं बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर !

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

अप्रैल 2016 में बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स कहे जाने वाले बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर शादी के बंधन में बंधे।

वहीं बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की शादी पर पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई देने भी पहुंचा। लेकिन वहां मौजूद किसी भी शख्सियत को यह नहीं पता था कि ये शादी 6 महीने बाद ही टूटने की कगार पर पहुंच जाएगी।

आज हम आपको ऐसे 6 कारण बताने वाले हैं, जिसे जानने के बाद भी यही कहेंगे कि बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर के रिश्ते को किसकी नजर लग गई है।

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर का तलाक़ हो सकता है –

1 – छोटी—छोटी बात का इश्यु बनाना

जी हां, बिपाशा बासु और करण सिंह बॉलीवुड में लंबे समय तक डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रहे। यहां तक की ये दोनों मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूलने से भी डरते रहे। लेकिन आज बिपाशा करण को अपने से कहीं दूर नहीं जाने देती, जिस बात पर उनका और करण का काफी झगड़ा होता है और ये छोटी—छोटी तकरार उनके रिश्तें में दरार का कारण बनती है।

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर

2 – दोस्तों के साथ भी नहीं जाने देती बिपाशा
बॉलीवुड का ये क्यूट कपल शादी के साथ—साथ अपने हॉट हनीमून को लेकर भी ब्रेक्रिंग में रहा। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बंगाली बाला अपने पति को उनके दोस्तों से मिलने और घूमने भी नहीं जाने देती हैं, जिससे कारण करण को बहुत बुरा लगता है।
बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर
3 – बिपाशा का ओवर पोजेसिव होना
इसमें कोई दो राय नहीं है कि ये लव वर्ड एक—दूसरे पर अपनी जान छिड़कता है। लेकिन बिपाशा का करण के लिए इतना अधिक ओवर पोजेसिव होना उनके पति को रास नहीं आ रहा है। करण ने तो यहां तक कि दोनों के बीच हुए झगड़े के बारें में अपने दोस्तों को भी बता दिया है।
बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर
4 – इसलिए करण रहते हैं खफा
हॉरर क्वीन बिपाशा से आए दिन करण नाराज रहते हैं, क्योंकि वह उन्हें एक पल के लिए अकेला नहीं छोड़ती हैं। इससे करण को काफी इरिटेशन होती है। यहां तक कि वह बिपाशा की मर्जी के बिना घर से अपना पैर भी नहीं निकाल सकते हैं।
बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर
5 – जेनिफर विंगेट
जी नहीं, जेनिफर विंगेट दोनों के बीच नहीं आई है, बल्कि इन्होंने तो हाल ही में कहा था कि वह इन दोनों के रिश्ते से काफी खुश हैं। जेनिफर विंगेट करण सिंह ग्रोवर की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने श्रद्धा निगम से शादी रचाई थी।
बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर
6 – दोनों की मदर्स को नहीं पसंद था रिश्ता
भले ही यह बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की लव मैरिज हो, लेकिन दोनों की मदर्स आज भी इस रिश्ते से खुश नहीं हैं। बिपाशा की मदर को करण की पहले हुई दो शादियों से एतराज है, वहीं दूसरी ओर करण की मदर बिपाशा के लव अफेयर्स से काफी नाखुश हैं।
बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर
खैर, अभी बिपाशा और करण में चाहे झगड़े किसी भी कारण से हो रहे हों, लेकिन ये तो सच है कि ये दोनों कपल एक—दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। हाल ही बिपाशा ने करण के लिए करवा चौथ का व्रत पूरे पंजाबी रीति—रिवाज के साथ रखा था। देखते हैं, आगे कहां तक पहुंचता है इनका दिल का रिश्ता।

Don't Miss! random posts ..