ENG | HINDI

सुजैन ने पहली बार बताई रितिक से तलाक की वजह

सुजैन और रितिक के तलाक की वजह

चकाचोंध भरी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं रिश्तों का बनना और टूटना आए दिन होते रहना आम बात है.

भारतीय सभ्यता के आम लोगों की शादियां टूटना आसान नहीं लेकिन वही भारतीय सिनेमा जगत आज उन सब से कोसों दूर है. यहां कब किसका किसके साथ बंधन जुड़ जाए और जुड़ा हुआ बंधन कब टूट जाए कोई नहीं कह सकता.

आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनकी तलाकशुदा पत्नी सुजैन के के बारे में.

सुजैन और रितिक के तलाक की वजह – पहली बार सुजैन ने खुलकर अपने और रितिक के बीच तलाक के कारणों के बारे में बोला.

सुजैन ने कहा कि, ‘हम दोनों जिंदगी के उस मुकाम पर आ चुके थे, जहां हमारे लिए यही सही था कि हम अलग हो जाएं. ये ज्यादा जरुरी है कि नकली रिश्ते को निभाने के बदले आप सच्चाई का सामना करें.’

सुजैन और रितिक के तलाक की वजह

ये है सुजैन और रितिक के तलाक की वजह –

सुजैन ने अपने और ऋतिक के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि हम दोनों एक बहुत हीं अच्छे दोस्त हैं. आज हम पहले के मुकाबले एक दूसरे से ज्यादा चैट करते हैं और भले हीं हम अलग हो गए हो, लेकिन हम दोनों अपने बच्चों के लिए कमिटेड हैं. हम दोनों एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. हमारे बीच अगर बच्चे होते हैं, तो ज्यादा अहम होता है कि हम अपने रिश्ते की खटास को साइड कर उनको प्राथमिकता दें.

गौरतलब है कि रितिक और सुजैन के दो बेटे हैं. जिनका नाम रियान और रिदान है. दोनों ही अपने बच्चों के साथ समय बिताते हैं. लेकिन सुजैन का साफ तौर पर कहना है कि रितिक से दोबारा रिश्ता संभव नहीं है.

इससे पहले दोनों के रिश्ते को लेकर कई बातें कही गई. जिसमें ऋतिक के अफेयर के बारे में भी काफी चर्चा हुई. यहां तक कि अर्जुन रामपाल को भी इनके रिश्ते में मनमुटाव का कारण बताया गया. साल 2000 के दिसंबर में इनकी शादी हुई थी और 2013 के अंत में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

हाल ही में जब रितिक रोशन और कंगना का विवाद चल रहा था, तो उसमें सुजैन ने रितिक को काफी सपोर्ट किया था. शायद आपको पता हो कि कंगना की लीगल टीम ने एक फोटो जारी किया था. जिसमें रितिक कंगना की बाहों में देखे गए थे. और दावा किया जा रहा था कि दोनों के बीज अफेयर चल रहा है. जिसके दूसरे दिन हीं सोशल साइट पर ऋतिक की पत्नी सुजैन ने कंगना, रितिक और अपनी एक फोटो जारी की थी.

तो ये थी सुजैन और रितिक के तलाक की वजह – सुजैन ने हमेशा ही रितिक का बचाव करने का काम किया है. दोनों एक – दूसरे की का सम्मान भी करते हैं. एक – दूसरे पर भरोसा भी करते हैं. इन सबके बावजूद आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि दोनों को अलग होने का निर्णय लेना पड़ गया?

खैर बात जो भी हो. अब जबकि दोनों अलग हो हीं गए हैं, तो हम भी दोनों के लिए यही दुआ करें कि इन दोनों की जिंदगी खुशियों से भरी रहे. पति पत्नी के रुप में तो नहीं चल पाई. लेकिन दोनों एक – दूसरे के अच्छे दोस्त हमेशा बने रहें.

Don't Miss! random posts ..