ENG | HINDI

तो ये है अक्षय और ट्विंकल के बीच लड़ाई की बड़ी वजह !

ट्विंकल का बड़बोलापन

अक्षय कुमार के बारे में सभी जानते हैं कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पति और पापा भी हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी पत्नी ट्विंकल को बेशुमार प्यार करने वाले अक्षय को ट्विंकल की एक आदत कतई रास नहीं आती।

वही आदत है जिसके कारण अक्सर उनके घर में कलेश होता रहता है और वह है ट्विंकल का बड़बोलापन जो अक्की को कतई पसंद नहीं है। ट्विंकल का बड़बोलापन जिससे अक्की परेशां है।

खुद एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने कहा कि अक्षय बहुत ही शांत और सोच समझकर बोलने वाले इंसान हैं। वह गुस्से में भी आपा नहीं खोते और बहुत सोझ समझकर बात करते हैं जबकि मैं उनका उल्टा करती हूं जिस पर अक्षय नाराज हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि जब भी वह किसी के बारे में कोई बयान देती हैं तो अक्षय उनसे गुस्सा हो जाते हैं और उसके बाद उन दोनों की खूब बहस होती है।

अक्की हमेशा उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं किसी के बारे में बोलकर कुछ नहीं होगा। वह कभी भी विवादों में नहीं पड़ते और कोशिश करते हैं कि उनका परिवार भी विवादों से दूर रहे, लेकिन मैं तो अपनी आदत से मजबूर हूं।

ट्विंकल ने बताया कि जब भी कोई मुझसे कुछ पूछता है तो मैं उससे वही बोलती हूं जो मेरे दिल में होता है फिर चाहे उसके लिए लड़ाई हो या फिर वार। मैं साफ-साफ बोलना पसंद करती हूं और मेरी तरह मेरी बेटी भी साफ-साफ अपने मन की बात करती है। जबकि मेरा बेटा आरव हूबहू अपने पापा की कॉपी है। वह भी उनकी तरह शांत और सोझ समझकर बात करने वाला है। वह अक्सर मुझे समझाता है कि मैं बोलने से पहले सोचूं और फिर बोला करूं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मुझे लगता है कि अपने मन की बात करने से मन हल्का हो जाता है। कभी-कभार तो हमारा घर दो गुट में बंट जाता है जिसमें एक तरफ मैं और नितारा होते हैं और दूसरी तरफ अक्षय और आरव।