ENG | HINDI

पहली बार सामने आई शाहिद और करीना के अलग होने की सच्चाई !

शाहिद और करीना के ब्रेकअप की असली वजह

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान एक प्यारे से बेटे की मां बन चुकी हैं और उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिनेता शाहिद कपूर भी मीरा राजपूत से शादी के बाद एक प्यारी सी बेटी के पापा बन चुके हैं.

आज भले ही करीना कपूर और शाहिद कपूर के रास्ते जुदा हो गए हैं लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों के प्यार के किस्से काफी मशहूर हुआ करते थे.

दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं.

इनकी दीवानगी का आलम कुछ ऐसा था कि जहां भी जाते ये दोनों साथ-साथ जाते. इनकी बेपनाह मोहब्बत को देखकर ऐसा लगा था कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

इनके प्यार की कश्ती अपनी मंजिल की तरफ बढ़ ही रही थी कि अचानक एक तूफान आ गया और पल भर में सबकुछ बर्बाद हो गया. इस तूफान ने दोनों के रास्ते को हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर दिया.

आखिर किस वजह से शाहिद और करीना के ब्रेकअप की असली वजह क्या थी?

आइए हम आपको बताते हैं शाहिद और करीना के ब्रेकअप की असली वजह.

शाहिद और करीना के ब्रेकअप की असली वजह थी एक एमएमएस वीडियो 

जब बॉलीवुड में शाहिद और करीना के प्यार के किस्से आम हुआ करते थे. उस दौरान शाहिद और करीना के निजी पलों का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया था जिससे देखते ही देखते दोनों की जिंदगी में तूफान आ गया.

दरअसल ये घटना उस दौर की है जब बॉलीवुड में शाहिद और करीना अपने फिल्मी करियर की सीढ़ियां चढ़ रहे थे. फिल्मी करियर के साथ ही दोनों का प्यार भी परवान पर था.

एक दिन शाहिद और करीना एक पार्टी में पहुंचे.

इस पार्टी के बीच मौका देखकर ये दोनों लव बर्ड्स एक-दूसरे के प्यार में इस कदर खो गए कि इन्हें किसी भी चीज का होश नहीं रहा. बस फिर क्या था इसी दौरान किसी ने इन दोनों के निजी पलों को कैमरे में कैद कर लिया.

दोनों के एक दोस्त ने बनाया था वीडिया

बताया जाता है कि दोनों के निजी पलों का यह आपत्तिजनक वीडियों उन्हीं के एक दोस्त ने बनाया था. उस वक्त की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो को किसी होटल के कमरे का बताया जा रहा था.

इस वीडियो के वायरल होते ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई. हालांकि दोनों ने कभी इस वीडियो को लेकर कोई बयान नहीं दिया. लेकिन ये एक वीडियो ही दोनों के ब्रेकअप की वजह बन गई.

ये है शाहिद और करीना के ब्रेकअप की असली वजह –

गौरतलब है कि आज दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में सेटल हो चुके हैं पर जब भी किसी इवेंट पर दोनों का आमना-सामना होता है तो वो एक-दूसरे को अक्सर इग्नोर करते हैं, क्योंकि आज भी उस वारयल वीडियो की यादें दोनों को शर्मिंदा कर देती है.

Don't Miss! random posts ..