ENG | HINDI

दीपिका, प्रियंका को पीछे छोड़ इस मामले में आलिया बनी नंबर वन

राज़ी गर्ल आलिया भट्ट

राज़ी गर्ल आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी फिल्म राज़ी जहां 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर चुकी है और सब जगह लोग उनकी एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी नए प्यार की एंट्री हो चुकी है.

जी हां, हम रणबीर कपूर की ही बात कर रहे हैं, दोनों जिस तरह से खुलकर अपने रिश्तों के बारे में बात कर रहे हैं इससे तो यही लग रहा है कि बद्री की दुलहनिया अब जल्द ही रणबीर की दुल्हनिया बन सकती है.

खैर वो तो बाद की बात है, फिलहाल हम आपको बता दें कि आलिया की फिल्म तो हिट हो ही गई, इसके अलावा एक और रिकॉर्ड वो अपने नाम करा चुकी हैं जिससे रणबीर कपूर की एक्स दीपिका पादुकोण को भी जलन हो सकती है. दरअसल, राज़ी गर्ल आलिया भट्ट ना केवल अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बल्कि ट्रेंडी लुक्स के जरिए भी ट्विटर पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही हैं तभी तो वो ट्विटर पर ‘मोस्ट एंगेजिंग एक्ट्रेस ऑफ बॉलीवुड’ बन गई हैं.

राज़ी गर्ल आलिया भट्ट

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के मुताबिक राज़ी गर्ल आलिया भट्ट 100 अंकों के साथ मोस्ट एंगेजिंग एक्ट्रेस ऑन ट्विटर बन गई हैं. यह आंकड़े यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा दिए गए हैं. इससे पहले हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फेसबुक पर मोस्ट एंगेजिंग सेलिब्रिटी बनी थीं.

इस लिस्ट में जहां राज़ी गर्ल आलिया भट्ट पहले स्थान पर रहीं. वहीं 89 अंकों के साथ अनुष्का शर्मा ट्विटर पर दूसरे स्थान पर हैं. दीपिका पादुकोण 76 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं. 64 अंकों के साथ जैकलिन फर्नांडीज चौथे स्थान पर हैं. इंटरनेशनल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा 63 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं.

राज़ी गर्ल आलिया भट्ट

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के सह-संस्थापक अश्वनी कौल के मुताबिक, ‘आलिया की फिल्म ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड क्लब में पहुंचने में कामयाब रही. साथ ही, अब वह रणबीर कपूर और बिग बी के साथ ‘ब्रम्हास्त्र’ कर रही हैं. आलिया और रणबीर कपूर के लिंक-अप्स की खबरें भी इन दिनों सुर्खियों में हैं. जिसकी वजह से ट्विटर पर आलिया के बारे में सबसे ज्यादा पोस्ट हुए. यही नहीं आलिया से जुड़े पोस्ट को सबसे ज्यादा लाइक और ट्वीट किए गए.’

अब इस बात में कोई दो राय नहीं है कि राज़ी गर्ल आलिया भट्ट भले ही महेश भट्ट जैसे बड़े डायरेक्टर की बेटी हों, मगर उन्हें कामयाबी अपने दम पर मिली है. बाकी स्टार किड्स के मुकाबले आलिया ज़्यादा कामयाब हैं और उनकी फिल्मों की चॉइस भी काफी अच्छी रहती है. हाईवे, उड़ता पंजाब, राजी जैसी हिट फिल्में इसका उदाहरण है.

वैसे राज़ी गर्ल आलिया भट्ट की उम्र की बाकी लड़कियां जहां ग्लैमरस रोल करना ज़्यादा पसंद करती हैं, वहीं आलिया हर तरह के किरदार करती हैं और सिर्फ करती ही नहीं हैं, बल्कि इतने बेहतरीन तरीके से करती हैं जैसे लगता है वो किरदार उनके लिए ही बना हो.

Don't Miss! random posts ..