ENG | HINDI

सैफ अली खान की पहली पत्नी के साथ था रवि शास्त्री का सॉलिड अफेयर!

रवि शास्त्री और अमृता सिंह

रवि शास्त्री और अमृता सिंह – टीम इंडिया के नए-नवेले कोच और पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री के बारे में वैसे तो आप सब कुछ जानते होंगे।

लेकिन उनकी जिंदगी की कुछ ऐसी बाते भी है जिसके बारे में ज्यादातर लोगों को नहीं पता है। आज हम रवि शास्त्री और सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बारे में बताने जा रहे है।

रवि शास्त्री 1981 से 1992 तक टीम इंडिया के सदस्य रहे है।

वे एक शानदार आलराउंडर थे और अपनी गेंदबाजी और बैटिंग से उन्होंने ख्याति पाई थी।

रवि शास्त्री उस समय टीम इंडिया के पोस्टर बॉय हुआ करते थे। उस समय रवि शास्त्री का लड़कियों में काफी क्रेज हुआ करता था और तब की फ़िल्मी पत्रिकाओं में और मैगजीन्स में उनके और अमृता सिंह के प्रेम संबंधों के किस्से खूब छपा करते थे।

उस समय की देश की एक फेमस मैगज़ीन की एक न्यूज स्टोरी के अनुसार, रवि शास्त्री और अमृता सिंह न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में साथ-साथ दिखे थे। बताया जाता है कि बाद में रवि शास्त्री ने अमृता को एक अंगूठी भी पहनाई थी। लेकिन उसके एक सप्ताह बाद ही रवि शास्त्री ने मीडिया में सफाई दी की मैं एक फ़िल्मी पत्नी नहीं चाहता।

मैं एक ऐसी पत्नी चाहता हूँ जिसकी पहली प्राथमिकता घर हो।

वहीं इसके बाद अमृता सिंह ने भी कहा कि मैं इस समय अपने करियर में व्यस्त हूँ और इसे ऊंचाई देना चाहती हूँ। लेकिन कुछ सालों बाद मैं एक फुलटाइम वाइफ और माँ बनने के लिए तैयार हो जाउंगी। रवि शास्त्री और अमृता सिंह के इस तरह अलग-अलग दिए गए स्टेटमेंट के बाद इनका रिश्ता लगभग ख़त्म हो गया।

बाद में अमृता सिंह ने अपने से 10 साल छोटे सैफ अली खान से शादी कर ली। लेकिन उनकी ये शादी भी सफल नहीं रही और सैफ से उनका रिश्ता टूट गया। वहीं रवि शास्त्री ने भी 1990 में रितु सिंह से विवाह कर लिया।

Don't Miss! random posts ..