ENG | HINDI

जब इस अभिनेता की वजह से रवीना टंडन ने की थी आत्महत्या की कोशिश !

रवीना टंडन की आत्महत्या की कोशिश – बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरों से भला कौन अंजान है. कहा जाता है कि रवीना और अक्षय की सगाई तक हो चुकी थी लेकिन शिल्पा शेट्टी की एंट्री इन दोनों के रिश्ते के लिए बेहद घातक साबित हुई.

साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज करनेवाली रवीना टंडन की निजी जिंदगी में अक्षय से पहले भी एक अभिनेता ने प्यार की दस्तक दी थी. दोनों की प्रेम कहानी भी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी लेकिन इस लव स्टोरी में भी एक बड़ा ट्विस्ट आ गया और रवीना इस कदर टूट गईं कि वो अपनी जान तक देना चाहती थीं.

आइए आज हम आपको रवीना टंडन की आत्महत्या की कोशिश के बारे में बताएँगे – रवीना की निजी जिंदगी के उस दिलचस्प और दर्दभरे वाकये से रूबरू कराते हैं.

रवीना टंडन की आत्महत्या की कोशिश

खबरों की मानें तो रवीना टंडन और अजय देवगन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. एक इंटरव्यू के दौरान खुद रवीना ने कहा था कि उन्हें उस वक्त काफी दुख हुआ जब अजय ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया

हालांकि इसके बाद फिल्म ‘दिलवाले’ में दोनों के बीच नजदीकियां आनी शुरू हो गई थी. इनका प्यार धीरे-धीरे अभी परवान चढ़ ही रहा था कि अचानक दोनों के बीच करिश्मा कपूर की एंट्री हो गई.

करिश्मा कपूर के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते अजय देवगन और रवीना टंडन के बीच फासले बढ़ने लगे. अजय की इस रुसवाई से रवीना इस कदर टूट गई थीं कि उन्होंने एक बार सुसाइड तक करने की कोशिश की.

करिश्मा और रवीना में हो गई दुश्मनी

अजय के साथ करिश्मा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से रवीना और करिश्मा में झगड़ा भी हो गया था. दोनों की ये दुश्मनी जग जाहिर भी हो चुकी थी.

साल 1997 में एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने कहा था कि ‘मैं उस हीरोइन का नाम नहीं लूंगी लेकिन वो इतना असुरक्षित महसूस करती है कि उसने मुझे 4 फिल्मों से निकलवा दिया’.

बताया जाता है कि उस दौरान करिश्मा भी बॉलीवुड पार्टीज में रवीना के साथ पोज देने से इंकार कर दिया करती थीं.

काजोल के लिए अजय ने करिश्मा को छोड़ दिया

बताया जाता है कि जब करिश्मा और अजय की लव स्टोरी चल रही थी तभी अजय की जिंदगी में काजोल आती हैं और वो काजोल की तरफ इस तरह से आकर्षित हो जाते हैं कि उनके लिए करिश्मा को भी छोड़ देते हैं.

काजोल और रवीना दोनों को छोड़ने के बाद अजय ने काजोल से शादी करके सात जन्मों का रिश्ता कायम कर लिया.

रवीना टंडन की आत्महत्या की कोशिश – करिश्मा, रवीना और अजय तीनों ही अपनी जिंदगी में सेटल हो चुके हैं लेकिन बात करें रवीना की तो वो इस प्यार को शायद ही भूल पायी हों क्योंकि इसी प्यार ने उन्हें आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया था.

Don't Miss! random posts ..