ENG | HINDI

ये है रवीना टंडन की सीक्रेट एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ?

रविना टंडन

बॉलीवुड और इश्क का कनेक्शन बहुत गहरा है.

हीरो हो या हीरोइन इश्क़ करने से बाज़ नहीं आते. आमतौर पर बॉलीवुड में ही लोगों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और एक साथ कई गर्लफ्रेंड्स रखने का रिवाज़ है.

अब सुनने में आ रहा है कि रविना टंडन, जो शादीशुदा हैं और 2 बच्चों की मां हैं, वो अपने पति से ख़ुश नहीं हैं और वो अपने बेडरूम में अपने से छोटे उम्र के लड़के को एंटर कर चुकी हैं.

रविना पहली ऐसी हीरोइन हैं, जिन्होंने ख़ुद ये बात कबूली है कि वो अपने पति से ख़ुश नहीं हैं और वो उसे पूरी तरह से संतुष्ट भी नहीं कर पाता. आख़िर रविना हैं भी तो इतनी सेक्सी की उनपर किसी भी लड़के का दिल यूंही आ सकता है.

लड़के ख़ुद रविना के साथ एक पल बिताने का बेक़रार होंगे. ऐसे में रविना का लड़कों के साथ रात गुज़ारना अच्छा ख़्याल है.

इस खबर को पढ़कर अगर आप भी सोच में पड़ गए हैं, तो हम आपकी सोच पर विराम लगाते हैं.

जी हां, दरअसल ये मामला थोड़ा फिल्मी है. जी हां, रविना टंडन की आनेवाली फिल्म का नाम है शब. वो इस फिल्म में एक ऐसा क़िरदार निभाने वाली हैं, जो अपनी जातीय ज़िन्दगी  में पूरी तरह से ख़ुश नहीं है और इसके लिए वो नए-नए लड़को का इस्तेमाल करती है.

इस फिल्म में रवीना टंडन ऐसी महिला बनी हैं जो अपनी वैवाहिक जिंदगी से खुश नहीं हैं. बेहद अट्रैक्टिव कपड़े, बड़ी-बड़ी कार और शानदार पार्टियों में शिरकत करने वाली ये महिला लड़कों को अपने जाल में फांसती हैं और फिर उनके साथ रातें हसीन करती है. इस फिल्म में रविना के साथ नए अभिनेता हैं, जो उनके उम्र में बहुत छोटे हैं. आशीष बिष्ट उभरते हुए कलाकार हैं. इस फिल्म में रविना के अपोज़िट होने पर उन्हें बहुत घबराहट हो रही है.

सूत्रों की मानें तो कई सीन में आशीष ने रिटेक लिए. उनके चेहरे पर पसीना साफ़ दिखाई देता था. आशीष ने ख़ुद मीडिया से ये बात कही कि रविना के सामने इंटीमेट सीन करने में उन्हें बहुत घबराहट होती है.

घबराहट हो रही है या ख़ुशी, ये तो आशीष ही जानें, लेकिन इस तरह के बोल्ड सब्जेक्ट पर काम करके रविना टंडन ने तो ये जता दिया है कि सनी लियोनी के दौर में वो भी कुछ कम नहीं.