ENG | HINDI

इस अभिनेत्री ने अपने को स्टार को मारा तीन बार जोरदार चांटा क्योंकि….!

को-स्टार को जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आपने अभिनेत्रियों के को-स्टार्स से चल रहे मनमुटाव के बारे में तो सुना ही होगा.

कभी-कभी ये भी खबर सुनने को मिल ही जाती है कि एक अभिनेत्री ने अपने को-स्टार या साथ काम करनेवाले दूसरे साथी कलाकार को थप्पड़ मार दिया.

इसी कड़ी में आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में, जिसने अपने को-स्टार को एक नहीं बल्कि तीन थप्पड़ जड़ दिए.

आखिर ये अभिनेत्री है कौन और उसने अपने को-स्टार को जोरदार थप्पड़ क्यों मारा, इसके पीछे एक दिलचस्प वाकया है जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

दिव्य नरेन्द्र

को-स्टार को जोरदार थप्पड़ – 

रवीना ने अपने को-स्टार को जोरदार थप्पड़ मारे

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन लंबे समय के बाद एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. खबर है कि रवीना फिल्म ‘मातृ’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इसी फिल्म में साथ काम करनेवाले मधुर मित्तल को रवीना ने सेट पर को-स्टार को जोरदार थप्पड़ मार दिया.

इससे पहले की आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि इस फिल्म के एक सीन की शूटिंग को नेचुरल दिखाने के लिए रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को लगातार तीन थप्पड़ जड़ दिए.

को-स्टार को जोरदार थप्पड़

हालांकि थप्पड़ पड़ते ही मधुर पहले तो झल्ला गए लेकिन बाद में उनका गुस्सा उसी तरह खुलकर कैमरे के सामने आया जैसा इस सीन के लिए चाहिए था.

इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए. जिसके लिए रवीना ने फिर से मधुर को दो थप्पड़ मारे. रवीना की मानें तो कई बार ऐसे सीन को करने में एक्टर डरते हैं और खुद को रोक कर थप्पड़ मारते हैं.जिससे स्क्रिन पर वो असली नहीं लगता है.

आपको बता दें कि’ मातृ’ एक रिवेंज बेस्ड थ्रिलर फिल्म है. इसकी पूरी कहानी महिलाओं पर आधारित है. इस फिल्म में रवीना टंडन एक कामकाजी महिला का किरदार निभा रही हैं. इसमें एक कामकाजी महिला बनी रवीना के निजी और प्रोफेशनल जीवन के संघर्षों की गाथा दर्शायी गई है.

आपको बता दें कि यह फिल्म 21 अप्रैल 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसमें रवीना टंडन काफी अलग लुक में दर्शकों के सामने एक बार फिर से नजर आएंगी.

इस तरह से रवीना ने को-स्टार को जोरदार थप्पड़ मारा – बहरहाल लंबे समय के बाद रवीना की वापसी हो रही है लेकिन अपने को-स्टार को जोरदार थप्पड़ मारने की बात यह साबित करती है कि रवीना आज भी अपने काम में बेहद परफेक्ट हैं भले ही पर्दे पर परफेक्शन लाने के लिए उन्हें अपने को-स्टार को सच में थप्पड़ ही क्यों ना मारना पड़े.

Don't Miss! random posts ..