ENG | HINDI

जब अजय देवगन को पाने के लिए इन दो अभिनेत्रियों में छिड़ गई थी जंग !

अजय देवगन को पाने के लिए

अभिनेता अजय देवगन एक अच्छे एक्टर हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए अपने किरदार में जान भर देते हैं.

एक अच्छे अभिनेता होने के साथ ही वो एक अच्छे पति और एक अच्छे पिता भी हैं.

अजय के फिल्मी करियर में एक ऐसा दौर भी आया था जब दो अभिनेत्रियां उन्हें पाने के लिए आपस में लड़ बैठी थीं. आखिर कौन हैं वो अभिनेत्रियां जिनके बीच अजय देवगन को पाने के लिए जंग छिड़ गई थी.

अजय देवगन को पाने के लिए जंग

अजय देवगन को पाने के लिए रवीना और करिश्मा में छिड़ी थी जंग

अभिनेत्री रवीना टंडन और अजय देवगन की जोड़ी को आपने हैरी बावेजा की फिल्म ‘दिलवाले’ में तो देखा ही होगा. इसी फिल्म के दौरान रवीना और अजय के बीच दुश्मनी की शुरूआत भी हो गई थी. लेकिन इस दुश्मनी के पीछे सबसे बड़ी वजह करिश्मा कपूर को बताया जाता है.

कहा जाता है कि रवीना टंडन अजय देवगन से एक तरफा प्यार करती थीं. लेकिन इसी दौरान अजय देवगन कि जिंदगी में करिश्मा कपूर की एंट्री हो गई थी. अजय देवगन और करिश्मा की लव स्टोरी शुरू होते ही अजय को लेकर रवीना का रवैया अचानक बदल गया. अजय और करिश्मा का प्यार उन दिनों पूरे शबाब पर था.

दोनों के इस रिलेशनशिप को देखकर रवीना का दिल जलने लगा था. इसलिए अजय को टारगेट करने के लिए रवीना ने खुलेआम करिश्मा पर अपने बयानों से हमला करना शुरू कर दिया.

करिश्मा और रवीना के बीच छिड़ी जंग उस वक्त जग जाहिर हुई. जब शाहरुख खान की एक पार्टी में रवीना ने करिश्मा को इस इंडस्ट्री की सबसे इनसिक्योर अभिनेत्री तक कह दिया.

रवीना के इस रवैये से करिश्मा कपूर इतनी ज्यादा गुस्सा हो गई कि उन्होंने रवीना के साथ फोटो खिंचवाने तक से इंकार कर दिया.

जैसे ही ये खबर पूरी इंडस्ट्री में फैली वैसे ही रवीना का बयान आया कि करिश्मा के साथ फोटो खिंचवाने से कही ज्यादा बेहतर है कि वो एक बैम्बो स्टिक के साथ पोज दें.

अजय और रवीना में बढ़ी दुश्मनी

दोनों के अफेयर की खबरों से परेशान रवीना ने एक मैग्जीन में अजय देवगन पर धोखा देने और उन्हें लव लेटर लिखने का आरोप लगाया. जिसका जवाब देते हुए अजय ने उन्हें बेनकाब करने की धमकी दे डाली.

दोनों के इस झगड़े से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री हैरत में पड़ गई. हालांकि करिश्मा और रवीना के बीच छिड़ी इस जंग पर उन्होंने पब्लिकली कोई बयान नहीं दिया. लेकिन उन्होंने रवीना के साथ फिल्में करना बंद कर दिया.

उन दिनों अजय देवगन का करियर ग्राफ तेजी से कामयाबी की ऊंचाइयों को छू रहा था. लेकिन इस झगड़े की वजह से रवीना का करियर ग्राफ गिरने लगा था. हालांकि रवीना ने एक बार फिर अजय के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया जिसे अजय ने ठुकरा दिया.

गौरतलब है कि भले ही अजय देवगन को पाने के लिए रवीना और करिश्मा के बीच जंग छिड़ी हुई थी लेकिन इन दोनों में से अजय किसी के नहीं हो सके और इन दोनों के झगड़े के बीच काजोल ने बाजी मार ली.

Don't Miss! random posts ..