ENG | HINDI

15 साल के इस अरबपति लड़के ने खरीद लिया खुद का प्राइवेट जेट, जानिए कैसे बना इतना अमीर ?

राशिद बेल्हासा

राशिद बेल्हासा – हर किसी का सपना होता है कि वह ऐशो-आराम की जिंदगी बसर करे। बड़े-बड़े सितारों से मिले और रॉयल लाइफ बिताये लेकिन दुबई के 15 साल के राशिद बेल्हासा के साथ ऐसा नहीं है।

वह यह सपना असल जिंदगी में जी रहे हैं। जी हाँ राशिद किसी अरबपति से कम नहीं हैं और आए दिन हॉलीवुड-बॉलीवुड स्टार्स उससे मिलने आते रहते हैं।

दुबई में रहने वाले राशिद बेल्हासा को ‘मनी किक्स’नाम से भी जाना जाता है। कंस्ट्रक्शन बिजनेसमैन और अरबपति सैफ अहमद के बेटे हैं राशिद। जिस उम्र में बच्चों के सिर पर पढाई का बोझ होता है उस उम्र में राशिद अपनी रॉयल लाइफस्टाइल जी रहे हैं जिसमेंकि वह दुनियाभर के सिलेब्रिटीज़ के साथ हैंग आउट करते हैं।

सलमान खान से है दोस्ती

राशिद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और सलमन जब भी दुबई जाते हैं राशिद से जरूर मिलकर आते हैं। यहां तक कि राशिद खुद सलमान से मिलने कई बार मुम्बई आ चुके हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 

राशिद बेल्हासा

सोशल मीडिया पर भी हैं राशिद

राशिद हर सोशल मीडिया साइट पर हैं और यूट्यूब पर तो वो अपने लाइफस्टाईल की कई वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। राशिद का यूट्यूब पर “मनी किक्स” नाम का चैनल है। 

बेहद बिजी रहते हैं राशिद

राशिद का दिन बेहद थकान भरा होता है। कई सिलेब्रिटीज़ उनके फार्म हाउस पर घूमने आते हैं लेकिन राशिद के बिजी होने के कारण कई बार इस प्रोग्राम को कैंसल भी करना पड़ता है।

राशिद के पास खुद की फरारी कार है और 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते भीहैं। इसके अलावा राशिद का खुद का ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर है जहां बैग्स और स्नीकर्स बेचे जाते हैं। राशिद दुबई के किसी भी अरबपति से कम नहीं हैं।