ENG | HINDI

दिल्‍ली की लड़की से रणबीर कपूर करना चाहते थे शादी लेकिन इस एक्‍ट्रेस ने तुड़वा दिया रिश्‍ता

रणवीर कपूर का लव अफेयर

रणवीर कपूर का लव अफेयर – कपूर खानदान के हैंडसम हंक रणबीर कपूर को बॉलीवुड का लवर ब्‍वॉय कहा जाता है।

रणबीर अपनी लव लाइफ के चक्‍कर में हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से तो उनके इश्‍क के चर्चे खूब रहे हैं। यहां क‍ि रणबीर सात साल तक एक्‍टर इमरान खान की पत्‍नी अवंतिका को डेट कर चुके हैं।

अकसर कहा जाता है कि रणबीर अपनी को-एक्‍टर्स के साथ फ्लर्ट करते हैं। रणबीर के साथ दो फिल्‍मों में काम कर चुके इम्‍तियाज़ अली ने नेहा धूपिया के चैट शो में रणबीर के फ्लर्टी होने के बारे में खुलासा किया।

इस शो पर नेहा ने इम्‍तियाज़ से फ्लर्ट के बारे में सवाल किया था जिस पर इम्‍तियाज़ ने रणबीर को सबसे खराब फ्लर्ट करने वाला बताया।

शो पर इम्‍तियाज़ ने कहा कि रणबीर, दिल्‍ली की एक लड़की को पसंद करते थे लेकिन कभी उसे अपने दिल की बात नहीं बोल पाते थे।

इम्‍तियाज़ ने इस किस्‍से के बारे में बताया कि रणबीर ने एक बार उन्‍हें दिल्‍ली की लड़की को पसंद करने के बारे में बताया था तब इम्‍तियाज़ ने कहा कि वो खुद जाकर एक बार उस लड़की से बात करते हैं। इम्‍तियाज़ जैसे ही उस लड़की से बात करने गए वैसे ही रणबीर ने उन्‍हें पीछे खींच लिया।

इम्‍तियाज़ ने कहा कि रणबीर को डर था कि मैं ना जाने उस लड़की के आगे क्‍या बोल दूं इसलिए उन्‍होंने मुझे रोक लिया। लड़कियों के मामले में रणबीर बहुत नर्वस हैं लेकिन उन्‍हें देखकर आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं लगेगा।

ये है रणवीर कपूर का लव अफेयर – आपको बता दें कि कुछ समय पहले रणबीर का दिल्‍ली की एक लड़की भारती मल्‍होत्रा से अफेयर के चर्चे भी खूब चले थे। हो सकता है कि इम्‍तियाज़ जिस लड़की के बारे में बता रहे हैं वो भारती ही हो। खैर, जो भी हो रणबीर को देखकर तो ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता कि वो लड़कियों के मामले में नर्वस हैं।

Don't Miss! random posts ..