ENG | HINDI

रणवीर सिंह के सुपरहीरो लुक का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मज़ाक

रणवीर सिंह का सुपरहीरो लुक

रणवीर सिंह का सुपरहीरो लुक – रणवीर सिंह अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेस के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. वो एक्टर तो बहुत अच्छे हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है, मगर ड्रेसिंग सेंस के मामले में उन्हें शायद थोड़ा और सीखने की ज़रूरत है.

हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें रणवीर सिंह का सुपरहीरो लुक बेहद अजीब लग रहा है.

इस तस्वीर में रणवीर किसी सुपरहीरो की तरह नजर आ रहे हैं. वह वाइट गेटअप में हैं और उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया है ‘coming soon’ (जल्द आ रहा है). रणवीर ने ये फोटो क्यों डाली है ये तो पता नहीं, लेकिन उनकी इस पोस्ट पर फॉलोअर्स के ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं. कुछ लोगों ने लिखा चिट्टी 3, एक फॉलोअर ने लिखा है क्रिकेट पैड का सही इस्तेमाल, किसी ने उन्हें वेस्टर्न खिलजी लिखा है वहीं एक ने लिखा है कि भाई पेट्रोल मिला क्या?

रणवीर सिंह का सुपरहीरो लुक –

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रणवीर सिंह का सुपरहीरो लुक उनकी अपकमिंग फिल्म सिम्बा का हो सकता है. दरअसल, रणवीर सिंह इस समय रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिम्बा की शूटिंग कर रहे हैं. वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने फिल्म सााइन करने के बाद कहा था, मैं रोहित शेट्टी और उनकी कॉमर्शल फिल्मों का फैन हूं. अब रणवीर सिंह का सुपरहीरो लुक उसी फिल्म का है या नहीं ये तो कुछ दिनों पता चल ही जाएगा.

रणवीर का अजीबगरीब ड्रेसिंग स्टाइल भले ही फैंस को पसंद न आए, मगर उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका को तो ऐसे ही रणवीर अच्छे लगते हैं, तभी तो दोनों लंबे समय से साथ हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है.

हालांकि अपनी शादी के बारे में दोनों ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, मगर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों इसी साल नवंबर में शादी कर सकते हैं.

दीपिका काफी समय से किसी फिल्म में भी नहीं दिखी है इससे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वो शादी तक खुद को फ्री रखना चाहती हैं, लेकिन रणवीर लगातार फिल्में कर रहे हैं. रणवीर और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉप्युलर जोड़ियों में से एक है, ऐस में फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.