ENG | HINDI

संजय लीला भंसाली से नाराज होकर पद्मावती के सेट से भागे रणवीर ले सकते हैं ये गंभीर फैसला

रणवीर और भंसाली

रणवीर और भंसाली – पिछले कुछ सालों से संजय लीला भंसाली की पहली पसंद रणवीर सिंह बन गए हैं।

पहले रामलीला, फिर बाजीराव मस्तानी और अब पद्मावती दोनों की साथ में तीसरी फिल्म है।

रणवीर और भंसाली एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते हैं लेकिन पद्मावती की र्शूंटग के दौरान वो सब कुछ हो रहा है, जो नहीं होना चाहिए।

रणवीर और भंसाली जो पहले एक दूसरे की तारीफे करते नहीं थकते थे वह अब एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे और सिर्फ काम से काम रखते हैं। दरअसल, खबरियों की मानें तो हाल ही में पद्मावती के सेट पर रणवीर और भंसाली एक सीन को लेकर बहस करने लगे। पहले तो भंसाली ने उन्हें गभींरता से नहीं लिया, लेकिन देखते ही देखते उनकी बहस लड़ाई में बदल गई और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

भंसाली भी उन्हें शांत करने के लिए उन पर चिल्लाए और दोनों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

सेट पर सभी लोग जमा हो गए और उनका झगड़ा शांत कराने लगे। नाराज होकर रणवीर सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चले गए और बहुत देर तक वह वैन में ही रहे। उन्हें मनाने के लिए पूरी प्रोडक्शन की टीम लग गई और फिर उन्होंने वापस आने के लिए ऐसी शर्त रख दी जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए।

उनकी शर्त यह थी कि एक बार स्क्रिप्ट उनके हाथ में आने के बाद उस पर कोई बदलाव नहीं किया जाएगा फिर भले ही भंसाली कुछ भी कहें। आपको बता दें कि बार-बार बदलती स्क्रिप्ट के कारण फिल्म में काम करने वाले आर्टिस्ट को डायलॉग याद करने में दिक्कत होती है।

हालांकि रणवीर ने यह भी एलान कर दिया है कि यदि भंसाली ऐसे ही उनके अभिनय में दखल देते रहेंगे तो फिर वह कभी उनके साथ काम नहीं करेंगे और न ही फिल्म की प्रमोशन में भाग लेंगे।

अब रणवीर को मनाने के लिए भंसाली क्या करते हैं ये तो वक्त ही बताएगा।

Don't Miss! random posts ..