ENG | HINDI

कौन है वो मिस्टीरियस फ्रेंड जिससे मिलने रात के अंधेरे में रणवीर सिंह पहुंचे उसके घर !

रणवीर सिंह की मिस्टीरियस फ्रेंड

रणवीर सिंह की मिस्टीरियस फ्रेंड – बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी की रोमांटिक जोड़ी का अब ब्रेकअप हो चुका है और कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में हो रही है.

लेकिन ये क्या दीपिका से अलग होते ही रणवीर को मिल गई है एक मिस्टीरियस फ्रेंड. जिससे मिलने के लिए वो रात के अंधेरे में मीडिया से छुपते-छुपाते पहुंच गए उसके घर.

यहां सवाल ये है कि आखिर रात के अंधेरे में रणवीर सिंह किससे मिलने पहुंचे और उनकी इस स्पेशल मीटिंग का राज क्या है. कौन है रणवीर सिंह की मिस्टीरियस फ्रेंड !

फिलहाल ये तो हम नहीं जानते हैं लेकिन इतना जरूर बता सकते हैं कि उस स्पेशल फ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए रणवीर को इस बात का पता ही नहीं चला की सुबह कब हो गई.

रणवीर सिंह की मिस्टीरियस फ्रेंड –

सूत्रों के मुताबिक रणवीर बांद्रा के एक घर में अपनी स्पेशल फ्रेंड से मिलने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्हें इससे पहले कभी नहीं देखा गया था.

हालांकि मीडिया की नजरों से बचने के लिए ही रणवीर अपनी फ्रेंड से मिलने के लिए रात के अंधेरे में उसके घर पहुंचे.

लेकिन हुआ इसका उल्टा क्योंकि कुछ फोटोग्राफर्स ने उन्हें उस घर में जाते हुए देख लिया था और वो वहीं रणवीर के बाहर आने का इंतजार करने लगे.

जैसे ही रणवीर को इस बात की भनक लगी कि मीडिया को उनकी इस सीक्रेट मीटिंग का पता चल गया है तब उन्होंने और उनके ड्राइवर ने फोटोग्राफर्स को चकमा देकर वहां से निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन उनकी हर कोशिश नाकाम साबित हुई.

जब रणवीर ही हर मुमकिन कोशिश के बाद भी मीडिया के फोटोग्राफर्स वहां से नहीं गए तब मजबूरन रणवीर ने अपनी मिस्टीरियस फ्रेंड के साथ ही रात बिताने का फैसला कर लिया और वो वापस अंदर चले गए.

रणवीर का इंतजार करते हुए जब अगली सुबह वहां से सारे फोटोग्राफर्स चले गए तब मौका देखकर रणवीर उस घर से बाहर निकले.

बहरहाल यहां सोचनेवाली बात यह है कि आखिर रणवीर किससे मिलने के लिए रात के अंधेरे में निकले और आखिर वो अपनी इस मुलाकात को मीडिया से छुपाकर क्यों रखना चाहते हैं.

अभी हाल ही में उनका दीपिका के साथ ब्रेकअप हुआ है ऐसे में ब्रेकअप के तुरंत बाद उनका रात को किसी स्पेशल दोस्त से मिलने जाना अपने आप में बहुत कुछ बयान करता है.

आखिर कौन है रणवीर सिंह की मिस्टीरियस फ्रेंड !