ENG | HINDI

बॉलीवुड का ये सिरफिरा अभिनेता लड़का हो या लड़की हर किसी को जबरदस्ती करता है किस !

अभिनेता जो सबको किस करता है

अभिनेता जो सबको किस करता है – भले ही पर्दे पर अभिनेत्रियों को किस करने के कारण बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी हों, लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा अभिनेता भी है जो रियल लाइफ में  सीरियल किसर है।

उसकी खास बात यह है कि वह लड़का हो या लड़की जिसे देखता है उसे किस करने लगता है।

वह ओर कोई नहीं बल्कि रणवीर​ सिंह हैं जिन्होंने फिल्म बेफिक्रे में वाणी को करीब 23 बार किस किया और रिकॉर्ड बना दिया।

आज हम तस्वीरो के जरिए बता रहे हैं कि किस के मामले में रणवीर कितने भूखे हैं इसलिए तो वह लोगों से मिलते ही उनका हालचाल नहीं बल्कि सीधे उन्हें किस करने लगते हैं।

अभिनेता जो सबको किस करता है –

1   इस तस्वीर को देखकर यकीनन आपको भी लगेगा कि जिस तरह रणवीर ​परीणिती को किस कर रहे हैं। उसे परी उनसे गुस्सा हो जाएंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं , क्योंकि वह उनकी आदत से वाकिफ हैं।

2  अपने से कई साल बड़े अनिल कपूर को भी रणवीर ने नहीं छोडा और उन्हें किस कर लिया। आपको बता दें कि अनिल कपूर रणवीर सिंह के मौसा हैं।

अभिनेता जो सबको किस करता है

3  करण जौहर को किस करना रणवीर के लिए कोई नई बात नहीं है, क्योंकि करण को रणवीर ही क्या बॉलीवुड का हर स्टार किस करता है।

4   दीपिका को किस कर रहे रणवीर की इस तस्वीर में आप दोनों के बीच का प्यार बखूबी देख सकते हैं। वैसे यह तस्वीर तब की है जब दीपिका और रणवीर के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में चलने शुरू ही हुए थे।

अभिनेता जो सबको किस करता है

5   अर्जुन कपूर और रणवीर की किस की तस्वीरें तो आएदिन मीडिया में आती रहती हैं। अब तो वैसे भी दोनों ने कुबूल कर दिया है कि वह एक दूजे के बॉयफ्रेंड हैं। हाल ही में अर्जुन ने कहा है कि रणवीर उनकी पूरी गर्लफ्रेंड हैं। वही रणवीर को प्यार से बाबा कहरकर बुलाते हैं।

अभिनेता जो सबको किस करता है

6   बॉलवुड की लाइमलाइट से दूरी रखने वाले संजय लीला भंसाली भी रणवीर के किस से खुद को नहीं बचा पाए। संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर दो सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं और अब उनके साथ पदमावती भी करने जा रहे हैं।

अभिनेता जो सबको किस करता है

7   श्रद्धा कपूर यूं तो रणवीर सिंह के दोस्त आदित्य की गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन रणवीर ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी किस कर दिया।

अभिनेता जो सबको किस करता है

8   शानू शर्मा के साथ रणवीर की अक्सर तस्वीरें सोशन मीडिया में आती रहती हैं। शानू ने उनकी दोस्ती काफी पुरानी है।

अभिनेता जो सबको किस करता है

9   हीरोइन तो हीरोइन रणवीर सिंह तो अपनी डायरेक्टर को भी नहीं बख्शते और उनके साथ भी चुम्मा चाटी करने लगते हैं; इस तस्वीर में आप देख सकते हैं।

अभिनेता जो सबको किस करता है

ये है वो अभिनेता जो सबको किस करता है – रणवीर सिंह की इन तस्वीरो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगी कि किस के वह इतने भूखे हैं कि वह किस करने से पहले यह भी नहीं देखते कि लड़का है या लड़की।