ENG | HINDI

रणवीर सिंह ने किया ऐसा काम जो आजतक कोई अभिनेता नहीं कर पाया

रणवीर सिंह की कॉन्डोम ऐड

रणवीर सिंह की कॉन्डोम ऐड – बॉलीवुड का ये हैंडसम हीरो न सिर्फ अपनी बेबाकी, बल्कि गज़ब की एक्टिंग और डांस के लिए भी जाना जाता है.

रणवीर उन चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं जो बिना किसी झिझक के हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं, चाहे वो मुद्दा सेक्स का ही क्यों न हो.

बिना किसी गॉडफादर की मदद के रणवीर ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है. इसके अलावा रणवीर ने अपनी फिल्मी करियर में एक ऐसा काम भी किया जो आज तक किसी बड़े अभिनेता नहीं किया हैं. क्या किया है उन्होंने ऐसा?

चलिए, हम बताते हैं.

अपने यूनिक स्टाइल और चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर रणवीर ने पर्दे पर अब तक कई तरह के किरदार निभाएं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर ने अपने फिल्मी करियर के दौरान ही एक ऐसा काम भी किया है जिसे आजतक फिल्मी दुनिया के किसी भी बड़े अभिनेता ने नहीं किया है.

जी हां, आजतक किसी भी अभिनेता ने कंडोम के एड कैम्पेन में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन कंडोम का एड कर चुके हैं.

इतना ही नहीं उनके एड को खूब पसंद भी किया गया था.

कुछ साल पहले रणवीर ने एक ब्रांडेड कंडोम का किया था. रणवीर सिंह की कॉन्डोम ऐड रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर ज़बर्दस्त हिट्स और लाइक्स मिले थे. इस एड को रणवीर ने इतने अच्छे तरीके से किया था कि कि इस एड के सामने आने के बाद से ही हर जगह सिर्फ रणवीर के ही चर्चे थे. इस तरह रणवीर पहले ऐसे बड़े हीरो बन गए जिन्होंने किसी कॉन्डम का एड किया.

दरअसल, सेक्स को लेकर हमारी सोसायटी में आज भी लोग खुलकर बात नहीं करतें, इसलिए बड़े अभिनेता इस तरह के एड करने से बचते हैं, मगर रणवीर को अपनी इमेज की परवाह नहीं रहती, वो बिंदास होकर अपना काम करते हैं, लोग भले ही उनके बारे में कुछ भी कहे.

हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले रणवीर सिंह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आने वाले है. इस फिल्म में वो अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वह जोया अख्तर की फिल्म गुल्ली ब्वॉयज में भी नजर आएंगे. इसे फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट होंगी.

रणवीर सिंह की कॉन्डोम ऐड – चलिए हम उम्मीद करते हैं कि बॉलीवुड का ये बिंदास बॉय हमेशा की तरह आने वाली फिल्मों में भी अपनी ज़बर्दस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा.

Don't Miss! random posts ..