ENG | HINDI

दीपिका को किस करते समय जाग उठी थी सेक्स की भावना – रणवीर सिंह !

सेक्स की भावना

अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर दुनिया के सामने दीपिका पादुकोण से अपनी मोहब्बत का इजहार करते नज़र आते हैं.

हालांकि पिछले कई दिनों से रणवीर और दीपिका के बीच ब्रेकअप चर्चा हर किसी के जुबां पर थी.

लेकिन हाल ही में दुनिया की बातों से बेफिक्र होकर दोनों ने सबके सामने एक-दूसरे को किस किया. इस लव बर्ड्स के किसिंग सीन्स को देखकर उन तमाम लोगों की जुबां पर खुद-ब-खुद ताला लग गया जो इन दोनों की ब्रेकअप की अफवाहें उड़ा रहे थे.

जब बात रणवीर और दीपिका के सरेआम पब्लिक में एक-दूसरे को किस करने की हो रही है तो यहां यह सवाल उठता है कि जब भी रणवीर दीपिका को किस करते हैं तो उस वक्त उन्हें कैसा महसूस होता है.

सेक्स की भावना

जी हां, कुछ ऐसा ही सवाल रणवीर से उस वक्त किया गया जब वो फिल्म ‘बेफिक्रे’ के एक और गाने ‘यू एंड मी’ की लॉन्चिंग पर पहुंचे.

आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘बेफिक्रे’ के इस नए गाने को रणवीर और वाणी कपूर ने लॉन्च किया. इस फिल्म में जिस तरह से दोनों के बीच हॉट सीन्स और किसिंग सीन्स दर्शाए गए हैं उसे देखकर पत्रकारों से रहा नहीं गया. जिसके बाद उन्होंने रणवीर से सवाल जवाब का सिलसिला शुरू कर दिया और रणवीर ने भी बेफिक्रे अंदाज में इन सवालों का जवाब दिया.

यहां पत्रकारों ने रणवीर से पूछा कि फिल्म ‘रामलीला’ में गर्लफ्रेंड दीपिका और ‘बेफिक्रे’ में वाणी कपूर के साथ दिए गए किसिंग सीन्स में क्या अंतर है.

इस सवाल को सुनते ही रणवीर ने दोनों फिल्मों के किसिंग सीन्स के अंतर को समझाते हुए जवाब दिया कि ‘रामलीला’ में ‘अंग लगा दे’ गाने में दीपिका के साथ दिए गए किसिंग सीन्स उत्तेजना, कामुकता और सेक्स की भावना से भरे हुए थे. जबकि बेफिक्रे में वाणी के साथ किसिंग सीन्स प्यार की भावना से भरे हुए हैं.

बहरहाल दीपिका को किस करते वक्त रणवीर के भीतर सेक्स की भावना और उत्तेजना का प्रबल होना स्वाभाविक है. इसमें रणवीर का कोई दोष नहीं है क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका हैं ही इतनी हॉट और खूबसूरत.

लेकिन वाणी के साथ किसिंग सीन्स पर रणवीर की बातों में कितना दम है इसका पता तो 9 दिसंबर को चल ही जाएगा जब बेफिक्रे सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Article Tags:
Article Categories:
बॉलीवुड