ENG | HINDI

इस शख्स की वजह से रणवीर और दीपिका दुनिया से छुपा रहे हैं अपने ब्रेकअप की बात !

रणवीर और दीपिका

बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी की जोड़ी अब अलग हो चुकी है. जी हां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का अब ब्रेकअप हो चुका है लेकिन बावजूद इसके ये कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं.

इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रणवीर और दीपिका एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. हालांकि दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ है ये बताना थोड़ा मुश्किल जरूर है लेकिन यहां सवाल यह है कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों आखिर पब्लिक प्लेस पर एक-साथ क्यों नजर आते हैं.

दरअसल ना चाहते हुए भी पब्लिक प्लेस पर एक साथ दिखना रणवीर और दीपिका की मजबूरी बनती जा रही है क्योंकि उन्हें ये सब एक बहुत ही खास शख्स के लिए करना पड़ रहा है.

भंसाली के लिए ब्रेकअप के बाद भी दिखते हैं साथ

आपको बता दें कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पहले से ही काफी मुश्किलों में घिरी हुई है ऐसे में इस फिल्म को लेकर कोई और मुसीबत खड़ी ना हो जाए इसके लिए उन्होंने रणवीर और दीपिका को एक सख्त हिदायत दी है और वो हिदायत है पब्लिक प्लेस पर एक साथ नजर आने की.

दरअसल संजय लीला भंसाली को इस बात का डर है कि रणवीर और दीपिका की निजी रिश्तों की कड़वाहट अगर जग जाहिर हो गई तो फिर इससे उनकी फिल्म पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है.

यही वजह है कि भंसाली के कहने पर रणवीर और दीपिका अपने टूटे हुए दिल का दर्द सीने में दबाकर लोगों के सामने हंसते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म पद्मावती को लेकर काफी सतर्क हैं भंसाली

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की मेगा बजट फिल्म पद्मावती पहले से ही कई संगठनों के निशाने पर है. हाल ही में जयपुर में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपूत सेना ने इसके सेट पर हंगामा कर दिया था.

इतना ही नहीं इस फिल्म के सेट पर आग लगने जैसी घटना भी लोगों के सामने आ चुकी है. जिसकी वजह से फिल्म काफी विवादों में घिरी हुई है.

जाहिर है ऐसे में इस फिल्म के दो लीड एक्टर अगर आपसी रिश्तों में कड़वाहट लेकर काम करेंगे तो नुकसान इस फिल्म को उठाना पड़ सकता है. इस तरह की कोई नौबत ना आए इसके लिए भंसाली अपनी फिल्म को लेकर काफी सतर्क हैं.

हालांकि पद्मावती से पहले भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में रणवीर और दीपिका की रोमांटिक जोड़ी नजर आ चुकी है और इसी फिल्म ने इन दोनों के फिल्मी करियर को आगे बढ़ाने में अपना काफी योगदान दिया है.

गौरतलब है कि ऐसे में भला रणवीर और दीपिका भंसाली की बात को कैसे टाल सकते हैं शायद इसलिए ये दोनों उनकी गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए पब्लिक में एक-साथ दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में हो सकता है कि इस फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद ही दुनिया इनके रिश्ते की हकीकत को जान पाएगी.

 

Don't Miss! random posts ..