ENG | HINDI

सुपरस्टार रजनीकांत प्रणब मुखर्जी के बाद बन सकते है अगले राष्ट्रपति!

रजनीकांत अगले राष्ट्रपति

रजनीकांत अगले राष्ट्रपति – हमारे देश में जल्द ही राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल समाप्त होने को है ऐसे में चारों तरफ नए राष्ट्रपति को लेकर कई चर्चाएँ चल रही है। वैसे ये तो तय है कि इस बार के राष्ट्रपति बीजेपी समर्थित ही होंगे क्योंकि हर तरफ भाजपा की जीत से उनका पलड़ा भारी है।

वैसे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं के नामों पर चर्चा हो चुकी है।

जैसे लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी। लेकिन अभी हाल ही में एक खबर के मुताबिक सुपरस्टार रजनीकांत को भी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के लिए अप्रोच किया गया है।

जी हाँ ख़बरों की माने तो बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस मसले को लेकर कई बार रजनीकांत से मुलाकात भी कर चुके है।

अभी बीच में खबर भी आई थी की रजनीकांत जल्द ही बीजेपी की सदस्यता ले सकते है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है कि जल्द ही हमें रजनीकांत अगले राष्ट्रपति के रूप में देखने को मिल सकते है ।

वैसे आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी से समर्थित कुछ लोग चाहते है कि प्रणब मुखर्जी के बाद रजनीकांत अगले राष्ट्रपति बने !

हालाँकि कुछ दिनों पहले रजनीकांत और नरेंद्र मोदी की मुलाकात भी हुई थी लेकिन किसी को ये नहीं पता था की ये मुलाकात क्यों हुई थी। लेकिन अब रजनीकांत के राष्ट्रपति बनने की खबरों के बाद उस मुलाकात के अब मतलब निकाले जा रहे है।

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी का जादू लगभग सभी राज्यों में चल चूका है।

लेकिन तमिलनाडु में अब तक फूल नहीं खिल पाया है। ऐसे में बीजेपी चाहती है कि कैसे भी रजनीकांत को अपनी तरफ लेकर तमिलनाडु में अपनी पकड़ बनाई जाए क्योंकि साऊथ में रजनीकांत भगवान की तरह पूजे जाते है। जिसका सीधा फायदा बीजेपी को मिल सकता है। हालाँकि इस मामले में रजनीकांत की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही आई है।

अब देखना ये है कि देश को अगले राष्ट्रपति के रूप में कोई राजनेता मिलता है या कोई फिल्मी हीरो।

Don't Miss! random posts ..