ENG | HINDI

इस एक बात की वजह से बिगड़ गया रानी मुखर्जी और काजोल का रिश्ता !

रानी मुखर्जी और काजोल

रानी मुखर्जी और काजोल – रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी के देहांत के बाद रानी मुखर्जी और काजोल का रिश्‍ता एक बार फिर चर्चा में आ गया है. रानी अपने पिता की मृत्यु के बाद से बेहद दुखी हैं और अब ऐसी घड़ी में क्या उनकी कजिन सिस्टर काजोल उनका साथ देंगी या नहीं?

रानी मुखर्जी और काजोल दोनों ही बहनों का रिश्ता बेहद खटास भरा रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस के पीछे क्या वजह है?

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर रानी मुखर्जी और काजोल एक-दूसरे से बात क्‍यों नहीं करते हैं।

काजोल और रानी के पिता शोमु मुखर्जी व राम मुखर्जी फर्स्ट कजिन थे जिसके मुताबिक रानी मुखर्जी और काजोल भी कजिन हुई. लेकिन इन दोनों का रिश्ता बचपन में ही बिगड़ सा गया था और बड़े होते-होते जो कुछ रिश्ते को बचाने के लिए गुंजाइशें बची भी थी वो भी कुछ घटनाओं के कारण खत्म हो गई.

रानी मुखर्जी और काजोल के रिश्ते में खटास तब और ज्‍यादा बढ गई जब रानी के पति आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’और अजय देवगन की फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ क्लैश हो गई थी. साल 2012 की इस घटना के बाद दोनों बहनों के बीच तो दरार बढी ही साथ ही काजोल और शाहरुख के रिश्ते में भी दरार आ गई थी. कजोल और शाहरुख का रिश्ता तो ‘दिलवाले’ फिल्म से सुधर गया लेकिन दोनों बहनो के बीच अभी तक दरार बनी हुई है.

रानी ने कॉफी विद करण में यह कहा भी था कि मुझे नहीं पता कि काजोल मुझे क्यों पसंद नहीं करती. रानी मुखर्जी और काजोल साल में केवल एक ही शुभ अवसर पर मिलती हैं और वो है दुर्गा पूजा.

बता दें कि रानी मुखर्जी और काजोल, करन जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साथ काम भी कर चुकी हैं. अब देखना यह होगा कि क्या रानी पर आई इस मुसीबत में काजोल उनका साथ देती हैं या नहीं.

हो सकता है यह घड़ी उन दोनों के रिश्ते को सुधारने में मददगार साबित हो.