ENG | HINDI

इस फिल्म से वापसी कर रही है रानी मुखर्जी!

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के चाहनेवालों को लंबे समय से इंतजार था कि फिल्मों में उनकी वापसी कब होगी?

और फिर से अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ाएंगी? अटकलें तो यह भी लगाई जा रही थी कि रानी मुखर्जी के मां बनने के बाद वह फिल्मों में वापसी करेंगी भी या नहीं.

लेकिन अब हर तरह के अटकलों की दीवार टूट चुकी है. और लोगों का इंतजार खत्म होने हीं वाला है. क्योंकि अब सबके दिलों की रानी, वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. और उन्हें फिल्म भी मिल गई है. बता दें कि रानी मुखर्जी को यशराज के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘हिचकी’ मिल गई है. यशराज की इसी फिल्म से रानी मुखर्जी कर रहीं हैं बड़े पर्दे पर वापसी.

रानी मुखर्जी का कहना है कि “मैं लंबे समय से ऐसी किसी स्क्रिप्ट के इंतजार में थी, जो मुझे अपील करे. और जब मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला, तो मुझे इसकी कहानी काफी पसंद आई.”

फिल्म “हिचकी” में एक ऐसी महिला को दिखाया गया है, जो अपनी कमजोरी को हीं ताकत बना लेती है. इस फिल्म की कहानी काफी सकारात्मक है.

रानी ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि “हर किसी के अंदर कुछ – ना – कुछ खामियां जरूर होती हैं. कुछ लोग अपनी खामियों को दूर कर मजबूती से वापसी करते हैं. ये एक सकारात्मक सोच है. हिचकी की कहानी भी कुछ ऐसी हीं है.

लंबे समय से फिल्मों से दूर रही रानी मुखर्जी यशराज की फिल्मों से अपनी वापसी कर रहीं हैं. ऐसे में देखने वाली बात होगी की रानी मुखर्जी का जलवा कितना बरकरार रह पाता है. खैर जो भी हो ये तो वक्त हीं बताएगा. लेकिन फिलहाल तो हमारे पास इंतजार के अलावा कोई और चारा नहीं.

हम चाहते है कि आपकी आनेवाली फिल्म हिचकी में आप अपने पुराने जलवे बिखेरे – फिल्म खूब सफल हो !

Don't Miss! random posts ..