ENG | HINDI

रणदीप हुड्डा एक ऐसी लड़की से इश्क़ करते थे जिसने कई लड़कों से बनाए संबंध !

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन – रणदीप हुड्डा आज बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर बन गए हैं जो लड़कियों के दिलों पर राज़ करता है. रणदीप हुड्डा की अपनी फैन फोलोविंग है. उन्हें लीक से हटकर अभिनेता कहें तो गलत नहीं होगा.

वैसे बहुत कम लोग ही जानते हैं कि रणदीप हुड्डा पहले किसी से रिलेशन में थे. कौन थी वो लड़की? और क्यों बाद में छोड़ दिया रणदीप ने उसका साथ.

बॉलीवुड में लिंक अप की खबरें तो आती रहती हैं.

इन खबरों से अगर अभिनेता डर जाएं तो उनका करियर ही बर्बाद हो जाए. आज हम आपको बताएंगे कि बॉलीवुड में अपनी हर फिल्म से अलग छाप छोड़ने वाले रणदीप हुड्डा किसके साथ रिलेशन में थे.

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स यानी ब्रह्मांड सुंदरी. रणदीप का दिल किसी ऐसी वैसी लड़की नहीं, बल्कि विश्व सुंदरी रह चुकी है. जी हाँ, रणदीप का दिल कभी सुष्मिता सेन के लिए धड़कता था. सुष्मिता उनसे प्यार करती थीं.

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन के लिंक अप की खबरें कई बार मीडिया की सुर्खियाँ बनती रही हैं, लेकिन रणदीप का रिश्ता बहुत ज्यादा दिन तक नहीं चला. इसका कारण था सुष का कई और लोगों से नजदीकियां. सुष्मिता ने अपने रिश्ते कई लड़कों के साथ रखे.

आज सुष्मिता से ज्यादा पोपुलर रणदीप हुड्डा हैं. उन्हें लोग ज्यादा जानते हैं. शायद ही सुष को ये बात तब पता रही होगी कि वो जिससे प्यार करती हैं, कल को वो इतना पोपुलर हो जाएगा.

वैसे हम आपको बता दें कि आज की डेट में रणदीप हुड्डा दीपिका पादुकोण और अलिया जैसी टॉप की हीरोइनों के साथ जोड़ी बनाकर आते हैं. ऐसे में अब हो सकता है कि सुष को लगता हो की काश वो रणदीप के साथ रिलेशन में रहती, तो उन्हें आज काफी फायदा होता.

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन – वैसे रणदीप को लड़कियों की कमी नहीं, लेकिन जिस वक़्त वो सुष्मिता से रिलेशन में थे, सूत्र बताते हैं कि वो बहुत ही सीरियस थे इस रिश्ते को लेकर.

Don't Miss! random posts ..