ENG | HINDI

जब रणदीप को इस फिल्म के लिए करना पड़ा था पुरुष के साथ लिपलॉक

पुरुष के साथ लिपलॉक

पुरुष के साथ लिपलॉक – बॉलीवुड फिल्मों में किसिंग सीन आम बात है।

हाल की ज्यादातर फिल्मों ऐसे कितने ही किसिंग सीन होते हैं। बिना किसिंग सीन के वर्तमान में फिल्मों का सिनेमाहॉल तक पहुंच जाना बहुत कम होता है। लेकिन यह किसिंग सीन अगर महिलाओं की जगह पुरुषों के बीच हो तो बहुत अलग लगेगा लेकिन एक फिल्म में रणदीप हुड्डा को यह करना पड़ा था।

पुरुष के साथ लिपलॉक शायद ही किसी ने दिया होगा लेकिन रणदीप ने इसे बिना झिझक एक बार में दे दिया।

हमेशा अलग भूमिका निभाने का श्रेय रणदीप दिया जाता है। उनके भूमिका में हमेशा ही भिन्नता होती है। शायद वो ऐसे ही भूमिका को पसंद करते हैं।

रणदीप हुड्डा बहुत कम नजर आते हैं लेकिन वो जब भी नजर आते हैं अलग ही भूमिका में रहते हैं। इसलिए तो वो लम्बे समय तक गायब रहने के बाद भी एकाएक ही लोगों के दिलों को हिट कर जाते हैं।

बहुत बार उन्होंने बाउंड्री लाइन को पार किया है। फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ में उन्होंने जो लिपलॉक किया उसने सभी को चौका कर रख दिया। उन्होंने फिल्म में अपने को-स्टार साकिब सलीम के साथ एक लम्बा लिपलॉप किया।

फिल्म बॉम्ब टॉकीज को करण जौहर ने डॉयरेक्टर किया है। साकिब ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि अगर करण जौहर इस फिल्म के डॉयरेक्टर नहीं होते तो वो कभी भी इस सीन को नहीं करते।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘हाईवे’ में किडनैपर, सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में पुलिस वाला और सबरजीत सिंह जैसे किरदार देखने के बाद यह समझने में देर नहीं लगेगी कि वो किस टाईप कि भूमिका निभाना पसंद करते हैं। उन्होंने अपने हर किरदार को जिस शिद्दत से निभाया है वो तारीफ के काबिल है।

रणदीप हुड्डा का पुरुष के साथ लिपलॉक – वैसे रणदीप को घुड़सवारी करना पसंद है। आज भी वो घुड़सवारी के लिए पूरा समय निकालते हैं।    अभी हाल ही में सन्नी लियोनी और रणदीप हुड्डा एक साथ फैशन के ब्रांड ‘स्प्लेस फैशन‘ के लिए एक साथ नजर आए।

Don't Miss! random posts ..