ENG | HINDI

जब स्मोकिंग की लत छुड़वाने के लिए रणबीर कपूर को ऑस्ट्रिया ले गई थीं उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड !

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर अपनी एक्टिंग के अलावा अपने अफेयर्स और स्मोकिंग हैबिट की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर को पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ स्मोकिंग करते हुए देखा गया था.

स्मोकिंग करते हुए दोनों की ये तस्वीरें मीडिया में खूब वायरल भी हुई थी, इन तस्वीरों के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें भी बॉलीवुड की गलियारों में तेजी से फैल गई.

हालांकि रणबीर कपूर स्मोकिंग की वजह से कई बार चर्चा में आ चुके हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको वो वाकया बताने जा रहे हैं जब उनकी इसी लत से परेशान होकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें ऑस्ट्रिया ले गईं ताकि वो उनकी इस आदत को छुड़ा सके.

कैटरीना कैफ संग ऑस्ट्रिया गए थे रणबीर

ये तो सभी सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशन में रह चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब दोनों रिलेशनशिप में थे उसी दौरान रणबीर काफी स्मोकिंग किया करते थे और उनकी इस आदत से कई बार कैटरीना बेहद नाराज हो जाती थीं. हालांकि रणबीर कपूर अपनी इस लत से छुटकारा पाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने कई तरीके भी अपनाए थे.

खबरों के मुताबिक रणबीर की इस लत को छुड़वाने के लिए उस वक्त कैटरीना उन्हें अपने साथ ऑस्ट्रिया लेकर गई थीं. लेकिन इसका भी कुछ खास फर्क नहीं पड़ा था.

फिर भी सिगरेट की लत नहीं छोड़ सके रणबीर

ऑस्ट्रिया जाने के बाद भले ही रणबीर अपनी सिगरेट की लत से पीछा नहीं छुड़ा पाए लेकिन इसके बाद भी उन्होंने ये लत छोड़ने की कोशिश जारी रखी.

जब रणबीर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘तमाशा’ कर रहे थे उस दौरान उन्होंने सिगरेट छोड़ने के लिए ई-हुक्का का सहारा लिया था. जिसकी सलाह उन्हें उनके दोस्तों ने दी थी. आपको बता दें कि ई-हुक्का में तंबाकू और निकोटिन का इस्तेमाल नहीं होता हैं लेकिन इसका नशा सिगरेट से मिलता जुलता हैं.

गौरतलब है कि कैटरीना ने रणबीर की इस लत को छुड़ाने की काफी कोशिश की और खुद रणबीर ने भी इसके लिए काफी तरीके अपनाएं लेकिन वो सिगरेट पीने की अपनी इस लत से पीछा छुड़ाने में कामयाब नहीं हो पाए.

Don't Miss! random posts ..