ENG | HINDI

रणबीर कपूर की इस बात पर दीपिका हो सकती हैं आग बबूला

रणबीर कपूर की जलन

रणबीर कपूर की जलन – दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और दीपिका अच्छे दोस्त बन गए हैं और अपने पुराने रिश्ते को भूल जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं, एक ओर जहां रणबीर कपूर का कैटरीना से ब्रेकअप हो गया हैं, वहीं दूसरी ओर दीपिका अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ काफी खुश हैं.

हाल ही में रणवीर के बर्थडे के दिन भी वो उनके साथ लॉन्ग ड्राइव पर गई थीं.

फिलहाल दो दोनों लव बर्ड का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है. ऐसे में दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर दीपिका नाराज़ हो सकती हैं. ऐसा क्या कह दिया रणबीर ने.

रणबीर कपूर की हालिया रिलीज़ फिल्म जग्गा जासूस फ्लॉप हो गई है और पिछले साल आई उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल भी कुछ खास नहीं कर पाई, ऐसे में लगता है कि फ्लॉप फिल्मों का असर रणबीर पर कुछ ज़्यादा ही हो गया है, तभी तो रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी बोल गए. दरअसल, रणबीर कपूर ने माना कि वो दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से जलते हैं. ये कहते हुए रणबीर कपूर की जलन बहार आ ही गयी. ज़ाहिर है ये बात सुनकर दीपिका आग बबूला हो सकती हैं.

इसी साल करण जौहर के चैट शो में रणबीर और रणवीर का का ब्रोमांस देखा गया. उन्हें इस शो में काफी क्लोज़ देखा गया जिसे देखकर यह लगता हैं की दोनों की आपस में खूब पटती है. वैसे, रणबीर की माने तो किसी से जलना स्वाभाविक है, यह ह्यूमन बिहेवियर है. इतना ही नहीं रणबीर ने कहा की वो रणवीर के बड़े फैन हैं. वो फिल्मों में काफी अच्छा काम कर रहे है लेकिन इसका यह मतलब नहीं की वो उनके बारे में काफी प्लानिंग और प्लोटिंग करते है वो उनसे इंसिक्योर होते हैं और एक दूसरे से जलना काफी आम बात है. कॉम्पीटीशन जरूर है लेकिन मैं रणवीर क्या किसी और के लिए बुरा नहीं चाहता हूं.

खैर रणबीर कपूर जो भी सफाई दे, लेकिन उनकी बातों से इतना तो तय है कि ये रणबीर कपूर की जलन है – वो रणवीर सिंह से जलते हैं, और जलन हो भी क्यों न भई, जो लड़की कभी उनकी गर्लफ्रेंड थी अब किसी और की बांहे थामे हुए है, तो जलन तो होगी ही है.

लड़के भले ही ये कहें कि अब हम अच्छे दोस्त हैं, मगर पहले प्यार को भूलना आसान नहीं होता.

Don't Miss! random posts ..