ENG | HINDI

रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए मोटे हो रहे है !

संजय दत्त की बायोपिक

जी हां, रणबीर कपूर वाकई ‘मुटल्ले’ हो गए हैं।

हाल ही एक इवेंट में नज़र आए रणबीर का वजन बढ़ा हुआ था। दरअसल वो अपना वजन अपनी फिल्म संजय दत्त की बायोपिक ‘दत्त’ के लिए कर रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि बॉलीवुड के ‘मुन्नाभाई’ संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर केंद्रीय भूमिका में हैं। इस फिल्म में रणबीर संजय के तीन फेज़ को कैमरे पर दिखाना है, जिसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं।

संजय दत्त की बायोपिक में संजय दत्त का 90 के दशक वाला लुक, फिर रिहैब सेंटर वाला लुक और आख़िर में भारी-भरकम शरीर वाला लुक दिखाया जाएगा।

संजय दत्त की बायोपिक

फिल्म में सबसे पहले संजय के भारी-भरकम लुक को फिल्माया जाएगा, जिसकी तैयारी में रणबीर जुटे हैं। लेकिन इस तैयारी में रणबीर को सिर्फ मोटा नहीं होना है, बल्कि मसल्स भी बिल्डअप करने हैं। इस काम के लिए वो स्पेशल ट्रेनर का भी सहारा ले रहे हैं।

बता दें कि रणबीर का वो ख़ास ट्रेनर कोई और नहीं बल्कि कुणाल गिर है।

कुणाल गिर ने फिल्म ‘बाहुबली’ के अभिनेता राणा डग्गूबाती को ट्रेनिंग दी थी। हाल ही में कुणाल ने रणबीर के लिए भी स्पेशल डायट प्लान बनाया है और उसी के अनुसार रणबीर को ट्रेनिंग दे रहे हैं। सूत्रों की माने तो रणबीर ने अभी तक 13-14 किलो का वजन बढ़ा लिया है।

नेहा आउट, मनीषा इन

यूं तो फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू हो चुकी है और कई सितारों के फिल्म से आने-जाने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। पहले इस बायोपिक में अभिनेत्री नेहा बाजपेई संजय दत्त की पत्नी मान्यता का किरदार निभाने वाली थीं, लेकिन फिलहाल उन्होंने ख़ुद को इससे अलग कर लिया है। अब मान्यता का किरदार दीया मिर्ज़ा निभाने जा रही हैं।

वहीं अभी ताज़ा अपडेट की बात करें, तो मनीषा कोइराला फिल्म में एंट्री कर चुकी हैं। बता दें कि मनीषा कोईराला, संजय दत्त के साथ लगभग छह फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं। मनीषा फिल्म में संजय दत्त की मां यानी अभिनेत्री ‘नर्गिस’ के किरदार को निभाएंगी। वहीं सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल नज़र आएंगे।

फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग का काम ज़ोरो पर है और इसके इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने की बात कही जा रही है।

Don't Miss! random posts ..