ENG | HINDI

“कौन बनेगा करोड़पति” के अगले सीज़न में अमिताभ बच्चन की जगह होंगे ये बॉलीवुड स्टार।

रणबीर कपूर केबीसी

टेलीविज़न इंडस्ट्री का सबसे बड़ा शो माना जाने वाला “कौन बनेगा करोड़पति” को लेकर ख़बरें आ रही है.

ये कहा जा रहा है कि इस शो का अगला सीज़न जल्द ही आने वाला है।

वैसे आपको बता दें कि इस शो की पहचान अमिताभ बच्चन से ही होती है और ये शो इडिया में इतना ज्यादा पॉप्युलर है कि जब भी ये टेलीविज़न पर आता है तो इसकी टीआरपी आसमान छू जाती है।

खैर, ये तो हुई इस शो की बात लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर दिया गया है।

जी हाँ खबरों के अनुसार अमिताभ की जगह अब  रणबीर कपूर इस शो को होस्ट करते हुए नज़र आने वाले है।

रणबीर कपूर केबीसी

अगर सूत्रों की माने तो कौन बनेगा करोड़पति के अगले सीजन में इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन नहीं दिखाई देंगे, बल्कि सुपर स्टार रणबीर कपूर केबीसी का नया सीजन होस्ट करते हुए नज़र आ सकते है।

अगर रणबीर कपूर केबीसी को होस्ट करते है तो ये पहला मौका होगा जब वे किसी टेलीविज़न शो के लिए काम करेंगे, इससे पहले रणबीर ने टेलीविज़न के किसी भी शो में काम नहीं किया है हालाँकि बतौर गेस्ट रणबीर टेलीविज़न के कई शो पर आ चुके है।

आपको बता दें कि इस शो की शुरुआत साल 2000 में हुई थी और तभी से अमिताभ बच्चन इस शो के स्टार होस्ट रहे है। हालाँकि इस शो के तीसरे सीजन को शाहरूख खान भी होस्ट कर चुके है, लेकिन उसके बाद से सभी इसके सभी सीज़न अमिताभ ने ही होस्ट किये है। अगर रणबीर कपूर इस शो को होस्ट करते है तो वे अमिताभ, शाहरूख के बाद तीसरे शख्स होंगे जो केबीसी को होस्ट करेंगे।

रणबीर कपूर केबीसी को होस्ट कर सकते है.

आपके साथ हमें भी कौन बनेगा करोड़पति के अगने सीज़न का बेसब्री से इंतजार है। अब देखते है कि इस शो को कौन सा सुपर स्टार होस्ट करते हुये नज़र आएगा, अमिताभ बच्चन या फिर रणबीर कपूर।

Don't Miss! random posts ..