ENG | HINDI

रणबीर कपूर के घर के बाहर आकर एक लड़की ने किया ऐसा कारनामा कि उड़ जाएंगे आपके होश !

बॉलीवुड सितारों के फैंस

अक्सर हम सुनते हैं कि बॉलीवुड सितारों के फैंस उनके लिए कुछ भी कर देते हैं, लेकिन अब जो आपको रणबीर कपूर की फैंस के बारे में बताएंगे उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल एक बार मुंबई में उनकी एक फैन ने उनके घर का पता लगाया और फिर उनसे मिलने की ख्वाहिश लेकर उनसे मिलने पहुंच गई।

यही नहीं वह तो उनसे शादी करने की रट भी लगाए हुई थी।

लेकिन जब वह घर पहुंची तो गैट पर गार्ड ने उन्हें रोकते हुए कहा कि वह यूं अंदर नहीं जा सकती। यहां तक कि उन्हें रणबीर से मिलने से मना कर दिया। कई घंटे हंगामा मचाने के बाद उस लड़की ने फिर से रणबीर से मिलने की जिद की। जब फिर से गार्ड से उसे अंदर जाने से मना किया तो वह उनके गेट पर लेट गई और कहने लगी कि अब तो रणबीर जब तब उसे खुद अंदर नहीं लेकर जाएंगे। वह रास्ता नहीं छोड़ेंगी और न ही किसी को बाहर से अंदर या फिर अंदर से बाहर नहीं जाने देंगी। रणबीर के घर के बाहर ये हंगामा करीब एक पूरे दिन चला और जब सोसाइटी के लोगों ने शिकायत की तो फिर रणबीर को खुद उस पागल फैन से मिलने आना पड़ा।

उसके बाद रणबीर ने उसे समझाया कि वह फिर कभी ऐसा न करे और फिर उसे खुद उसके घर तक छुड़वाया।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी फैन ने बॉलीवुड के किसी सितारे की नाक में ऐसा दम कर दिया हो।

इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर के बाहर एक महिला ने अपनी बेटी के साथ उन्हें धमकी दी थी कि यदि वह उससे मिलने नहीं आए तो वह अपनी बेटी के साथ आत्महत्या कर लेंगी।

ऐसे होते है बॉलीवुड सितारों के फैंस  –  इसके बाद बिग बी ने बिना देर लगाए पुलिस को फोन किया था और उसके बाद पुलिस ने ही उस महिला को समझाया था।

Don't Miss! random posts ..