ENG | HINDI

अपनी फैमिली व्हाट्सअप ग्रुप में किससे चिढ़ते हैं रणबीर कपूर !

रणबीर कपूर फैमिली व्हाट्सग्रुप

रणबीर कपूर फैमिली व्हाट्सग्रुप – रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, मगर रणबीर की एक्टिंग की तारीफ हो रही है, हो भी क्यों न भला वो एक बेहतरीन अभिनेता जो ठहरे. वैसे रणबीर एक ऐसे अभिनेता है, जो अक्सर अपनी फैमिली लाइफ के बारे में भी खुलकर बोलते हैं. रणबीर ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी फैमिली व्हाट्सग्रुप में एक इंसान बिल्कुल पसंद नहीं है. तो कौन है वो.

रणबीर कपूर फैमिली व्हाट्सग्रुप में किस्से चिड़ते है –

रणबीर कपूर फैमिली व्हाट्सग्रुप –

रणबीर के दिल की बात

फिल्म जग्गा जासूस की प्रोडक्शन कंपनी ने हाल ही एक वीडियो जारी किया है, जिसका टाइटल ‘रीयल जग्गा फैमिली’ रखा है. इस वीडियो में रणबीर कपूर अपने परिवार के सदस्यों के साथ बॉडिंग के बारे में बताते हैं. रणबीर बताते हैं कि सभी लोग हर रविवार को उनकी दादी के घर पर मिलते हैं और वहां किसी न किसी मुद्दे पर भाई-बहन आपस में लड़ पड़ते हैं, लेकिन आखिर में माफी मांगकर या गिफ्ट देकर सब ठीक हो जाता है.

बहन से नहीं पटती

रणबीर अपनी बहन रिद्धिमा के बारे में बताते हैं कि मेरी बहन मेरे पास बैठना पसंद नहीं करती, जब हम खाना खा रहे होते हैं. यदि मैं खाना खाते हुए आवाज करता हूं, तो वह बहुत चिढ़ती है. मेरे पापा अक्सर उसे मेरे पास बैठने के लिए कहते हैं और मैं जानबूझकर खाना खाते हुए आवाज करता हूं. रणबीर बताते हैं कि उनका एक फैमिली व्हाट्सग्रुप है और इस ग्रुप में उन्होंने एक इंसान बहुत इरिटेटिंग लगता है. दरअसल, वो कोई और नहीं उनकी बहन रिद्धिमा ही है. अपनी बहन से इरिटेट होने का रणबीर ने जो कारण बताया वो बहुत ही दिलचस्प है. रणबीर के मुताबिक उनकी बहन एक ऐसी इंसान है जो कभी एक मैसेज की सारी लाइन एक साथ नहीं लिखती. एक एक लाइन लिखती है, जिससे मोबाइल लगातार बजता रहता है. साथ ही वह बहुत से इमोजीज का यूज़ करती है. और उनकी यही आदत रणबीर को बिल्कुल नहीं भाती.

ऐसा है रणबीर कपूर फैमिली व्हाट्सग्रुप – रणबीर की बातों से साफ होता है कि सेलिब्रिटी हो या आम इंसान भाई-बहन में लड़ाई न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, लेकिन लड़ाई के बावजूद उनमें प्यार भी उतना ही रहता है.

Don't Miss! random posts ..