ENG | HINDI

 रणबीर कपूर की इस गलती पर जब पापा ऋषि कपूर ने जड़ दिया जोरदार तमाचा !

रणबीर कपूर का बचपन

रणबीर कपूर का बचपन – बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय की इमेज रखनेवाले रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

वैसे रणबीर अपने मम्मी और पापा के लाड़ले बेटे हैं लेकिन वो अपनी मां नीतू कपूर से ज्यादा क्लोज रहे हैं. कहा जाता है कि रणबीर बचपन में अपने पिता के गुस्से से काफी डरते थे.

आज भी हम जानते है रणबीर कपूर का बचपन – उसके बचपन के ऐसे किस्सों से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे खुद रणबीर ने ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

रणबीर कपूर का बचपन – ऋषि ने रणबीर को मारा था एक जोर का चांटा

रणबीर कपूर की मानें तो वो हमेशा से ही अपने पिता के फैन रहे हैं और पर्दे पर निभाए गए उनके अलग-अलग किरदारों को देखना भी उन्हें बेहद पसंद है.

लेकिन ये भी सच है कि बचपन में रणबीर अपने पिता से काफी डरते भी थे. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपने पिता द्वारा तमाचा मारने की बात शेयर करते हुए बताया था कि उनके पिता ने वैसे तो कभी उनपर चिल्लाया नहीं लेकिन एक बार उन्हें बहुत जोर का चांटा मारा था.

रणबीर की मानें तो जब वो 12 साल के थे तब जूते पहनकर वो पूजा रुम में चले गए थे और उन्हें उस गलती के लिए पिता से बहुत मार पड़ी थी.

बचपन से ही बहुत शरारती थे रणबीर

रणबीर कपूर वैसे तो बचपन से ही शरारती किस्म के हैं और उन्होंने अपने बचपन के कई किस्से शेयर भी किए. रणबीर की मानें तो उन्हें अपने पिता ऋषि कपूर की फिल्मों को देखना बहुत पसंद है लेकिन मां नीतू को फिल्मों में देखने में रणबीर को झिझक महसूस होती है.

रणबीर की मानें तो उन्होंने एक बार गलती से आफ्टर शेव लोशन पी लिया था, जिसे तुरंत पेट से निकलावा गया नहीं तो उनके साथ कुछ भी हो सकता था.

एक मैगजीन में छपी रिपोर्ट के अनुसार बचपन में रणबीर बाथरुम में फिसलकर गिर गए थे जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी थी और उनके दाहिन गाल पर कट का निशान आज भी मौजूद है.

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर नेजल डिविएट सेप्टम नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. इस बीमारी की वजह से ही वो जल्दी-जल्दी बोलते हैं और जल्दी जल्दी खाते हैं.

ये था रणबीर कपूर का बचपन – गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियां भी बटोरते रहते हैं, लेकिन ये सच है कि आम बच्चों की तरह उन्हें भी गलती करने पर अपने पिता से मार खानी पड़ी है.

Don't Miss! random posts ..