ENG | HINDI

कभी रणबीर कपूर के बेबी सीटर का काम करता था बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर !

रणबीर कपूर का बेबी सीटर

रणबीर कपूर का बेबी सीटर – बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का फिल्मी करियर भले ही इन दिनों उतार-चढ़ाव के दौर से गुजर रहा है. बावजूद इसके उनके चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है.

रणबीर कपूर बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. क्या आप जानते हैं कि जब रणबीर कपूर छोटे थे तब बॉलीवुड का एक मशहूर हीरो उनके बेबी सीटर की ना सिर्फ जिम्मेदारी उठाता था बल्कि मम्मी नीतू की गैर मौजूगी में वो रणबीर की देखभाल भी किया करता था.

तो चलिए हम आपको रणबीर कपूर का बेबी सीटर और बॉलीवुड के उस मशहूर एक्टर से रूबरू कराते हैं.

रितिक रोशन हुआ करते था रणबीर कपूर का बेबी सीटर

आज भले ही पर्दे पर या रियल लाइफ में रितिक रोशन और रणबीर कपूर के बीच गहरी दोस्ती नहीं देखने को मिलती है लेकिन उनके पिता ऋषि कपूर और रितिक के बीच आज भी खूब बनती है

रितिक रोशन और ऋषि कपूर के बीच काफी पहले से ही अच्छे रिश्ते रहे हैं. दोनों परिवारों के बीच की गहरी दोस्ती का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रितिक के पिता राकेश रोशन उन्हें अक्सर ऋषि कपूर के घर ले जाया करते थे.

जब भी राकेश रोशन रितिक को लेकर ऋषि कपूर के घर जाते तो रितिक को छोटे रणबीर कपूर के साथ खूब खेलते थे और उन्हें रणबीर के साथ खेलना बहुत अच्छा लगता था.

बचपन में रणबीर और रितिक के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई थी और दोनों की इस दोस्ती को देखकर रणबीर की मां नीतू कपूर उन्हें घर पर अकेला छोड़ अपने बाहर के कामों को निपटाने के लिए चली जाती थीं.

नीतू कपूर की गैरमौजूदगी में रितिक को ना सिर्फ रणबीर कपूर को संभालना पड़ता था बल्कि रणबीर कपूर का बेबी सीटर की तरह रणबीर की अच्छे से देखभाल भी करनी पड़ती थी.

सालों तक रितिक ने की रणबीर की देखभाल

आलम तो यह था कि जब भी नीतू कपूर को किसी काम से बाहर जाना होता, वो रितिक को अपने घर बुला लेतीं और उन्हें रणबीर के साथ घर छोड़कर अपना काम निपटाने लगतीं. धीरे-धीरे रणबीर को संभालना जैसे रितिक का काम ही बन गया था और ये सिलसिला लगभग चार सालों तक यूं ही चलता रहा.

जब रणबीर खुद को संभालने लायक हो गए तो रितिक का उनके घर आना जाना कम हो गया लेकिन स्कूली दिनों के दौरान दोनों की दोस्ती कायम रही.

गौरतलब है कि रितिक और रणबीर के बीच आज भी दोस्ती कायम है लेकिन बचपन वाली वो कैमेस्ट्री आज नहीं देखने को मिलती है क्योंकि आज तो इन दोनों एक्टर्स को बॉलीवुड में एक-दूसरे का प्रतिद्वंदी माना जाता है.

Don't Miss! random posts ..