ENG | HINDI

रणबीर कपूर ने माना कि उन्होंने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ बनाया था संबंध !

रणबीर कपूर की अफेयर

रणबीर कपूर की अफेयर – बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर कैटरीना से ब्रेकअप के बाद फिलहाल सिंगल हैं.

हालांकि कैटरीना से पहले रणबीर का नाम दीपिका समेत कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है.

रणबीर की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट कितनी लंबी है इस बात से हर कोई वाकिफ है, क्योंकि अब तक रणबीर ने जिन अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उन सभी के साथ उनका नाम जुड़ चुका है.

जब बात हो रही है रणबीर की गर्लफ्रेंड्स की और रणबीर कपूर की अफेयर की, तो हम आपको बता दें कि रणबीर ने खुद एक चौंकानेवाला खुलासा किया है.

रणबीर की मानें तो उन्होंने अपने दोस्त को धोखा दिया है और उसी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ संबंध भी बना चुके हैं.

ranbir-kapoor

रणबीर कपूर की अफेयर का करण के शो मे किया खुलासा

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर अपने दोस्त रणवीर सिंह के साथ करण के शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर पहुंचे.

करण के शो में कोई हंगामा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, क्योंकि अक्सर करण अपने शो में आनेवाले मेहमानों से ऐसे सवाल पूछते ही हैं जो कोई न कोई विवाद पैदा कर देता है.

इस शो की शूटिंग के दौरान करण जौहर ने रणबीर कपूर से ऐसा ही एक सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक पड़े.

शो में एक गेम के दौरान करण ने रणबीर से पूछा कि क्या वो कभी अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोए हैं. इस सवाल के जवाब में रणबीर ने हामी भरते हुए कबूल किया कि  वो अपने दोस्त के साथ धोखा कर चुके हैं.

रणबीर ने इस सवाल का जवाब तो हां में दे दिया लेकिन ना तो उन्होंने उस दोस्त का नाम बताया और ना ही उनकी गर्लफ्रेंड का, जिसके साथ रणबीर ने संबंध बनाया था.

बताया जाता है कि रणबीर ने कैटरीना के लिए ही दीपिका पादुकोण को धोखा दिया था और उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

बहरहाल अब रणबीर के इस नए बयान से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर वो कौन सी लड़की है जिसके साथ संबंध बनाने के लिए रणबीर ने अपने ही दोस्त से धोखा किया है.