ENG | HINDI

बाबा रामदेव और रणवीर सिंह का धमाल योगा डांस देखकर आप पागल हो जायेंगे !

बाबा रामदेव और रणवीर सिंह का धमाल योगा डांस

बाबा रामदेव और रणवीर सिंह का धमाल योगा डांस – मीडिया, इंटरटैनमेन्ट, राजनीती और सामाजिक क्षेत्र जुड़े हुए लोग अक्सर एक ही मंच पर दिखाई देते है।

और जब मौका होता है अपनी-अपनी कला का प्रदर्शन करने का तो कोई पीछे नहीं हटता है।

कुछ ऐसा ही एक इवेंट के दौरान भी हुआ जब बाबा रामदेव और रणवीर सिंह का धमाल योगा डांस में एक दूसरे कॉम्पिटिशन देते नजर आये।

जी हाँ जब दो अलग-अलग कार्यक्षेत्रों में काम करने वाले दो लोगों के बीच जुगलबंदी होती है तो बस माहौल देखने वाला होता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक शो के दौरान, जहां योग गुरु बाबा रामदेव और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह एक ही मैदान में उतरे।

दरअसल कार्यक्रम में रणवीर बेहद मस्ती के मूड में नजर आये और बाबा रामदेव को डांस करने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे। बाबा रामदेव ने कहा कि मेरा डांस सूर्य नमस्कारर वाला होता है, तुम्हें भी साथ में करना पड़ेगा। उनकी इस बात का स्वागत करते हुए रणवीर ने कहा कि वे भी उनके साथ ताल से ताल मिलाने के लिए तैयार हैं।

फाइनली रणवीर, बाबा रामदेव को स्टेज तक लाने में कामयाब हो गये।

बाबा ने बाजीराव मस्तानी के गाने और बेफिक्रे के गाने पर जो अपने स्टेप्स ‘ठोके’, फिर जो हुआ उसके बाद रणवीर सिंह के पसीने छूट गए।

रणवीर खुद बाबा रामदेव के आगे नतमस्तक हो गए। लेकिन उन्हें क्याग पता था कि बाबा रामदेव का ‘डांस’ उनपर भारी पड़ जायेगा। आखिरकार रणवीर ने बाबा जी के हुनर का लोहा मान लिया।

योगगुरु रामदेव के योग से तो सब वाकिफ ही हैं। बाबा रामदेव ने रणवीर को पतजंलि का दलिया और आटा खाने की सलाह दी।

आपको बता दे कि रणवीर सिंह अपनी फिल्म बेफिक्रे के प्रमोशन के लिए इस कार्यक्रम में मौजूद थे, बेफिक्रे 9 दिसम्बर को रिलिज हो रही है।

बाबा रामदेव और रणवीर सिंह का धमाल योगा डांस –

Video link —

विडियो देखने के लिए – यहाँ क्लिक करें

Don't Miss! random posts ..